कन्नड़ अभिनेता दर्शन की पत्नी ने प्रशंसकों से की शांत रहने की अपील |

कन्नड़ अभिनेता दर्शन की पत्नी ने प्रशंसकों से की शांत रहने की अपील

कन्नड़ अभिनेता दर्शन की पत्नी ने प्रशंसकों से की शांत रहने की अपील

:   Modified Date:  June 27, 2024 / 10:16 AM IST, Published Date : June 27, 2024/10:16 am IST

बेंगलुरु, 27 जून (भाषा) हत्या के एक मामले में गिरफ्तार कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा की पत्नी ने उनके प्रशंसकों से शांत रहने और अच्छे कामों पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया है।

अभिनेता दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक संदेश में अपने पति के प्रशंसकों को ‘प्रतिष्ठित व्यक्ति’ करार दिया और कहा कि प्रशंसकों से जिस प्रकार का समर्थन अभिनेता को मिल रहा है उससे वह ‘अभिभूत’ हैं।

विजयलक्ष्मी ने कहा, ‘‘ हमारे सभी ‘प्रतिष्ठित व्यक्तियों’ के लिए। आप सभी जानते हैं कि दर्शन आपसे कितना प्यार करते हैं। यह दुखद है कि आज हम इस स्थिति में हैं और उनसे दूर हैं। मैंने दर्शन से बाहर के हालात के बारे में विस्तार से चर्चा की है और यह बात उसके दिल को छू गई।”

उन्होंने कहा कि दर्शन ने अपने सभी प्रशंसकों से शांत रहने और अच्छे काम करने पर ध्यान देने का आग्रह किया है। उन्हें यकीन है कि आप सभी उनके लिए प्रार्थना करेंगे।

दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी ने कहा, ”हमें अपने देश की न्याय प्रणाली पर पूरा भरोसा है और मुझे यकीन है कि आने वाले दिन अच्छे होंगे। मेरा दृढ़ विश्वास है कि जो लोग दर्शन की अनुपस्थिति के दौरान शब्दों/कार्यों के माध्यम से उन्हें नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें मां चामुंडेश्वरी देखेंगी।”

विजयलक्ष्मी ने अभिनेता के प्रशंसकों से इन कठिन समय में उनका समर्थन करते रहने का आग्रह किया और कहा, ‘आपका शांत रहना हमारी सबसे बड़ी ताकत होगी। यह समय भी बीत जाएगा। सत्य की जीत होगी।”

भाषा प्रीति शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)