Rahul Gandhi is a good stand up comedian

Rahul Gandhi Stand Up Comedian : ‘हम पहले ही हंस रहे थे’..! राहुल गांधी के बयान पर कंगना रनौत का तंज, नेता प्रतिपक्ष को बताया एक अच्छा स्टैंडअप कॉमेडियन..

Rahul Gandhi is a good stand up comedian : बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने कहा, 'राहुल गांधी ने एक अच्छा स्टैंडअप कॉमेडियन एक्ट किया।

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2024 / 07:03 PM IST, Published Date : July 1, 2024/7:03 pm IST

Rahul Gandhi Stand Up Comedian : नई दिल्ली। दो दिन के अवकाश के बाद आज फिर से लोकसभा और राज्यसभा का सत्र शुरू हुआ। केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग, नीट और अग्निपथ जैसे मुद्दों को लेकर विपक्ष ने सरकार को घेरा। इस दौरान दोनों सदनों में जमकर हंगामा हुआ। लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के लिए धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने कहा कि संविधान पर संगठित हमले हो रहे हैं। तो वहीं राहुल गांधी ने कहा- शिव जी की फोटो देखिए, त्रिशूल जमीन में गढ़ा है। वह अहिंसा की बात करते हैं। आप लोग खुद को दिनभर हिंदू कहते हैं और हिंसा की बात करते हैं। आप लोग (भाजपा सांसदों की ओर इशारा करते हुए) हिंदू है ही नहीं। राहुल गांधी के इस बयान पर बीजेपी सांसद कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है।

read more : Bilaspur news: गांव को नगर पंचायत बनाने का विरोध, भूपेश सरकार की घोषणा के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा

राहुल गांधी के बयान पर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया

संसद में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के भाषण पर बीजेपी सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा, ‘राहुल गांधी ने एक अच्छा स्टैंडअप कॉमेडियन एक्ट किया क्योंकि उन्होंने हमारे सभी देवी-देवताओं को कांग्रेस का ब्रांड एंबेसडर बना दिया। भगवान शिव का आशीर्वाद कांग्रेस के हाथ में है, ये उनके बयान हैं, ये उनका भाषण था, इसलिए हम पहले ही हंस रहे थे। मुझे लगता है कि उन्हें अपने बयानों के लिए माफी मांगनी चाहिए।’

राहुल ने संसद में क्या कहा?

राहुल गांधी ने आज लोकसभा में चर्चा के दौरान हिंदू धर्म को लेकर बड़ी बात कह दी, जिसे लेकर हंगामा खड़ा हो गया। राहुल गांधी ने कहा कि भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या ने बीजेपी को मैसेज दिया है। अयोध्या में डर का माहौल बनाया गया। राहुल गांधी ने कहा कि ये जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं, ये हिंदू नहीं हैं, अयोध्या की जनता के मन में बीजेपी ने भय डाला, हिंदू डर नहीं फैला सकता। इसके बाद उन्होंने भगवान शिवजी की तस्वीर लहराई और साथ ही ये कहा कि बीजेपी डर फैला रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers