Kangana ranaut statement on kisan kanoon

Rahul gandhi on kangna statement: राहुल गांधी ने मोदी सरकार को चेताया.. कहा, फिर मांगनी पड़ सकती है किसानों से माफी, कंगना के बयान पर मचा है बवाल..

कंगना ने तर्क दिया कि किसानों के लिए तीनों कानून फायदेमंद थे, लेकिन कुछ राज्यों में किसान संगठनों के विरोध के कारण सरकार ने उन्हें निरस्त कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2024 / 05:41 PM IST, Published Date : September 25, 2024/5:40 pm IST

नई दिल्ली: भाजपा सांसद कंगना रनौत के द्वारा किसानों से जुड़े कानूनों को फिर से लागू किये जाने सम्बन्धी बयान पर जमकर सियासत देखी जा रहा है। हरियाणा विधानसभा चुनाव के चलते कांग्रेस इसका पूरा फायदा उठाने की कोशिश में है और कंगना रनौत के बयान के बहाने सरकार को किसान विरोधी साबित करने में जुटी हुई हैं। (Kangana ranaut statement on kisan kanoon) इसी बीच लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और सांसद राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि, उन्हें फिर से किसानों से माफ़ी मांगनी पड़ सकती है।

Read More: Samvida Karmchari Bonus News: संविदा कर्मचारियों के खातों में इस महीने आएगी बढ़ी हुई सैलरी!.. दशहरे पर मिल रहा 5 हजार रुपये बोनस, जारी हुई राशि..

Rahul gandhi on kangna ranaut statement

सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर बयान जारी करते हुए राहुल गांधी ने पूछा, ‘सरकार की नीति कौन तय कर रहा है? एक भाजपा सांसद या प्रधानमंत्री मोदी? 700 से ज़्यादा किसानों, खास कर हरियाणा और पंजाब के किसानों की शहादत ले कर भी भाजपा वालों का मन नहीं भरा।’ राहुल गांधी ने आगे कहा, INDIA हमारे अन्नदाताओं के विरुद्ध भाजपा का कोई भी षडयंत्र कामयाब नहीं होने देगा – अगर किसानों को नुकसान पहुंचाने के लिए कोई भी कदम उठाया जाएगा तो मोदी जी को फिर से माफी मांगनी पड़ेगी।’

केंद्र रच रही साजिश: कांग्रेस

Pawan Khera: सोशल मीडिया पर 'खेला' करने के चक्कर में फंसे पवन खेड़ा, BJP  नेता ने भेजा नोटिस; ये है आरोप - BJP senior leader sent notice to Pawan  Kheda Know what

इस मामले पर कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भी केंद्र की सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि ‘किसानों के आंदोलन में यहां के किसानों ने बहुत मजबूती से काम किया। केंद्र सरकार को घुटने टेकने पड़े लेकिन फिर वही केंद्र सरकार साजिश रच रही है किसानों के काले कानूनों को वापस लाने की। (Kangana ranaut statement on kisan kanoon) यह बात कल उन्हीं की सांसद ने खुलकर की है। यहां का किसान इस तरह के साजिशों को कामयाब नहीं होने देगा। पहलवान के साथ धोखा हुआ, किसान के साथ धोखा हुआ, जवान के साथ धोखा हुआ और इस धोखे का बदला लेने के लिए पूरा हरियाणा अब एकजुट हो गया है। कांग्रेस पार्टी को बहुमत से जिताया जा रहा है और हमारी सरकार बनने जा रही है।”

Read Also: Japani Bukhar In Jabalpur: एक बार फिर जापानी बुखार ने दी दस्तक, जिले में पॉजिटिव मिले 2 मरीज, स्वास्थय विभाग ने जारी किया अलर्ट 

क्या कहा था कंगना रनौत ने

दरअसल हिमाचल प्रदेश से भाजपा की सांसद कंगना रनौत ने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि तीनों विवादास्पद कृषि कानून को फिर से लागू करना चाहिए। कंगना के मुताबिक़ किसानों को खुद ये कानून लागू करने की मांग करना चाहिए। कंगना का कहना था कि मुझे पता है कि यह बयान विवादास्पद हो सकता है लेकिन तीन कृषि कानूनों को वापस लाया जाना चाहिए। किसानों को खुद इसकी मांग करनी चाहिए। कंगना ने तर्क दिया कि किसानों के लिए तीनों कानून फायदेमंद थे, लेकिन कुछ राज्यों में किसान संगठनों के विरोध के कारण सरकार ने उन्हें निरस्त कर दिया। उन्होंने कहा, किसान देश के विकास में ताकत का स्तंभ हैं। मैं उनसे अपील करना चाहती हूं कि वे अपने भले के लिए कानूनों को वापस लेने की मांग करें।

लव लेटर की उम्र में स्क्रिप्ट लिखी, बचपन छीन लिया... कांग्रेस पर बरसीं  कंगना रनौत | kangana ranaut attack on congress and rahul priyanka sonia  over rahat kosh money nachan assembly

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp