K. Kavitha admitted to hospital after her health deteriorated

Delhi Excise Policy Scam Case : जेल में बिगड़ी के. कविता की तबीयत, इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल

Delhi Excise Policy Scam Case : तबीयत बिगड़ने के बाद के. कविता को दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Edited By :   Modified Date:  July 16, 2024 / 07:34 PM IST, Published Date : July 16, 2024/7:33 pm IST

नई दिल्ली : Delhi Excise Policy Scam Case : दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद बीआरएस नेता के. कविता की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। तबीयत बिगड़ने के बाद के. कविता को तिहाड़ जेल से दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने दी है। के. कविता तेलंगाना के पूर्व सीएम चंद्रशेखर राव की बेटी हैं। दिल्ली आबकारी नीति मामले में के. कविता जेल संख्या-6 में बंद हैं। बीआरएस नेता को तेज बुखार की शिकायत पर अस्पताल ले जाया गया है, जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें : Railway Vacancy 2024: सेंट्रल रेलवे में अप्रेंटिस के विभिन्न पदों पर निकाली भर्ती, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन 

सीबीआई ने सबसे पहले कसा था के. कविता पर शिकंजा

Delhi Excise Policy Scam Case :  तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता को सीबीआई ने अप्रैल में तिहाड़ जेल में गिरफ्तार किया था, जहां उन्हें इसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की गिरफ्तारी के बाद रखा गया था। ईडी ने कविता को 15 मार्च को हैदराबाद में उनके बंजारा हिल्स स्थित आवास से गिरफ्तार किया था। कविता फिलहाल दोनों मामलों में न्यायिक हिरासत में हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp