Jharkhand Road Accident: फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक की चपेट में आने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत, एक घायल |

Jharkhand Road Accident: फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक की चपेट में आने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत, एक घायल

Jharkhand Road Accident: फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक की चपेट में आने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत, एक घायल

Edited By :   Modified Date:  October 10, 2024 / 05:26 PM IST, Published Date : October 10, 2024/5:26 pm IST

झारखंड। Jharkhand Road Accident:  झारखंड के रामगढ़ जिला मुख्यालय में गुरुवार को महाअष्टमी पूजा के दिन दर्दनाक हादसा हो गया। रांची-पटना रोड पर शहर के पटेल चौक के पास एक ट्रक की चपेट में आकर तीन लड़कियों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से जख्मी है। सभी लड़कियों की उम्र 12 से 15 साल के बीच बताई गई है। इसके पहले गुरुवार सुबह इसी चौक से थोड़ी दूर पहले एक मालवाहक वाहन की चपेट में आकर एक युवक की भी जान चली गई।

Read More: National Golf Championship: रायपुर में नेशनल गोल्फ चैंपियनशिप का आयोजन, देश के 20 राज्यों की टीमें लेंगी हिस्सा 

बताया गया है कि हाईवे पर रांची की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक के ड्राइवर ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया और वह पटेल चौक के ठीक पहले मुर्रामकला गांव के पास पलट गया। उसी वक्त रामगढ़ के प्रसिद्ध महामाया मंदिर में महाअष्टमी की पूजा करने जा रही चार लड़कियां दुर्घटनाग्रस्त होकर लुढ़कते ट्रक के नीचे आ गईं। इनमें से एक मनीषा कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई। तीन अन्य को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनमें से दोनों ने दम तोड़ दिया।

Read More: Simple Aari Work Blouse Designs: इस फेस्टिव सीजन ट्राई करें ब्लाउज की ये खूबसूरत डिजाइन 

Jharkhand Road Accident: घटना की जानकारी मिलते ही रामगढ़ के एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद, अंचल अधिकारी सुदीप एक्का, रामगढ़ थाना प्रभारी कृष्ण कुमार सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। ट्रक के नीचे आई लड़कियों को बाहर निकालने में पुलिस और स्थानीय लोगों को भारी मशक्कत करनी पड़ी। लड़कियों के परिजन और गांव के लोग बड़ी संख्या में जुट आए। इस घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो