जम्मू-कश्मीर प्रदेश भाजपा प्रमुख रवींद्र रैना ने नौशेरा में मतदान किया |

जम्मू-कश्मीर प्रदेश भाजपा प्रमुख रवींद्र रैना ने नौशेरा में मतदान किया

जम्मू-कश्मीर प्रदेश भाजपा प्रमुख रवींद्र रैना ने नौशेरा में मतदान किया

:   Modified Date:  September 25, 2024 / 10:02 AM IST, Published Date : September 25, 2024/10:02 am IST

(फोटो के साथ)

जम्मू, 25 सितंबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रवींद्र रैना ने बुधवार सुबह राजौरी जिले के नौशेरा निर्वाचन क्षेत्र में मतदान किया और विश्वास जताया कि पार्टी इस केंद्र शासित प्रदेश में सरकार का गठन करेगी।

उन्होंने कहा कि लोग पिछले एक दशक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा कायम की गयी शांति और किये गये विकास के पक्ष में भारी मतदान करेंगे।

भाजपा नेता ने नौशेरा के लंबेरी में एक प्राथमिक स्कूल में स्थापित मतदान केंद्र में वोट डालने के बाद कहा कि लोग जम्मू-कश्मीर में दूसरे चरण के चुनाव में रिकॉर्ड संख्या में मतदान करेंगे और लोकतंत्र को जितायेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा भारी बहुमत से जीत दर्ज करेगी और जम्मू-कश्मीर में सरकार बनायेगी। भाजपा नौशेरा सीट से भी जीत दर्ज करेगी और पार्टी की जीत में योगदान करेगी।’’

रैना ने कहा कि लोग पिछले एक दशक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह द्वारा सुनिश्चित किए गए शांति, प्रगति, समृद्धि और विकास के पक्ष में भारी संख्या में मतदान कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘सीमा पर शांति कायम है, जहां हर दिन गोलीबारी और गोलाबारी देखने को मिलती थी और उसके कारण सीमावर्ती क्षेत्र में रह रहे लाखों निवासियों का जनजीवन बाधित होता था। सुरंगों, सड़कों और पुलों के माध्यम से दूर-दराज और ग्रामीण क्षेत्रों तक नयी ‘कनेक्टिविटी’ पहुंची है। सामाजिक योजनाओं को लागू किया गया है। जीवन के सभी क्षेत्रों में बेहतर बुनियादी ढांचा तैयार किया गया है।’’

निर्वाचन क्षेत्र में मतदान से पहले, इस सीट से भाजपा उम्मीदवार रैना ने नौशेरा में ठाकुरद्वारा मंदिर में पूजा की और भगवान का आशीर्वाद लिया।

रैना का मुकाबला सुरिंदर चौधरी से है। चौधरी भाजपा एवं विधानपरिषद के सदस्य रह चुके हैं। वह यह विधानसभा चुनाव नेशनल कांफ्रेंस के टिकट पर लड़ रहे हैं। पीडीपी और बीएसपी समेत तीन अन्य प्रत्याशी भी चुनाव मैदान में हैं।

भाषा सुरभि राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)