Is the Muslim community responsible for rail accidents?

Giriraj Singh Latest Reaction: क्या रेल हादसों के लिए तबलीगी जमात जिम्मेदार?’.. कहा, ‘रेलवे लाइन से हटाए जायें मस्जिद और मजार’.. पढ़े पूरा बयान..

रेल हादसों के पीछे तबलीगी जमात के लोग पकड़े जा रहे हैं और इसलिए रेलवे लाइन की सुरक्षा अब जरूरी है। रेलवे लाइन के पास बसी सारी अवैध कॉलोनियों को खत्म कर देना चाहिए।

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2024 / 05:48 PM IST, Published Date : September 11, 2024/5:44 pm IST

नई दिल्ली: अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री और फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से मुस्लिम विरोधी बयान देकर नई बहस को जन्म दे दिया है। (Is the Muslim community responsible for rail accidents?) गिरिराज सिंह ने देशभर में बढ़ते रेल दुर्घटनाओं और हादसों पर एक न्यूज एजेंसी से चर्चा की हैं।

Read More: अपनी सुरक्षा के लिए साथ में मिर्च पाउडर भी रखेंगी महिला डॉक्टर और नर्स! व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर पुलिस रखेगी नजर

Giriraj Singh Latest Reaction

क्या कहा गिरिराज सिंह ने?

न्यूज एजेंसी संवाददाता को बयान देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि, “रेल हादसे बढ़ नहीं रहे हैं। रेलवे की सूझ-बूझ के कारण बड़े हादसे नहीं हो रहे हैं। रेल हादसों के पीछे तबलीगी जमात के लोग पकड़े जा रहे हैं और इसलिए रेलवे लाइन की सुरक्षा अब जरूरी है। रेलवे लाइन के पास बसी सारी अवैध कॉलोनियों को खत्म कर देना चाहिए। मस्जिद और मजार को हटा देना चाहिए।”

राहुल गांधी पर भी हमला

गिरिराज सिंह ने रेल संबंधी चर्चाओं से इत्र लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा, “राहुल गांधी पन्नू जैसे खालिस्तानी से मिलते हैं। (Is the Muslim community responsible for rail accidents?) ये तो हिंदू, मुस्लिम और सिख को आपस में लड़ाने की बात कर रहे थे। ये जब भी मिलते हैं तो पन्नू सरदार जैसे देश विरोधियों से मिलते हैं। देश इसका जवाब देगा”

Read Also: Chandrapur News: बिजली विभाग की लापरवाही आई सामने, करंट की चपेट में आने से 4 किसान की मौत, इलाके में फैली सनसनी

नहीं है पैसे की कमी

इन तमाम बातचीत के अलावा गिरिराज सिंह ने केंद्र के रोजगारोन्मुखी कार्यक्रमों का भी जिक्र किया और कहा, “प्रधानमंत्री देश में हर दिन इनोवेशन को महत्व दे रहे हैें। उन्होंने कहा है कि किसी को पैसे की कमी नहीं होगी, इसलिए मेरे डिपार्टमेंट में टेक्निकल टेक्सटाइल के लिए, इनोवेशन के लिए, स्टार्टअप के लिए 1500 करोड़ रुपये दिए हैं और देश के हर विभाग को दे रहे हैं।”

गौरतलब हैं कि देश में सिलसिलेवार तरीके से ट्रेन दुर्घटनाओं के मामले सामने आये हैं। कई प्रकरण में देखा गया हैं कि शरारती तत्वों द्वारा जानबूझकर पटरियों पर भारी सामान रखकर रेल संपत्ति और यात्रियों को नुकसान त्वरित कार्रवाई भी की है और दोषियों को गिरफ्तार भी किया हैं। भाजपा ने ऐसे हरकतों को साजिश करार दिया हैं। गिरिराज सिंह ने भी इसी मुद्दे पर बयान दिया हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp