India's lead of 308 runs over Bangladesh

IND vs BAN 1st Test Highlights: बड़ी जीत की तरफ बड़ी टीम इंडिया!.. एक ही दिन में गिरे 17 विकेट, भारत को 308 रनों की निर्णायक बढ़त..

भारत इस वक़्त WTC के अंकतालिका में शीर्ष पर हैं वही पाकिस्तान का सूपड़ा साफ़ कर भारत आई बांग्लादेशी टीम के हौंसले सातवें आसमान पर है।

Edited By :   Modified Date:  September 20, 2024 / 05:29 PM IST, Published Date : September 20, 2024/5:28 pm IST

India’s lead of 308 runs over Bangladesh: चेन्नई: यहाँ के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मुकाबले के दूसरे दिन का खेल ख़त्म हो गया है। भारत अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 81 रन बना चुका है। शुभमन गिल और ऋषभ पंत क्रीज पर हैं। इस तरह भारत ने मेहमान टीम के खिलाफ 308 रनों की लीड हासिल कर ली है। अब भारत कल सुबह बल्लेबाजी करने उतरेगा तो देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया मेहमान टीम को कितने रनों का लक्ष्य देती हैं।

Pitru Paksha 2024 Tarpan Vidhi: इस मंत्र और विधि से करें पितरों का तर्पण, मिलेगा पूर्वजों का आशीर्वाद, घर आएगी सुख-समृद्धि

IND vs BAN 1st Test Full Score Card

इससे पहले टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया हैं बांग्लादेशी टीम को पहली पारी में 149 रनों पर ही समेट दिया। बांग्लादेश की तरफ से सबसे ज्यादा रन स्टार ऑलराउंडर शाकिब-अल-हसन ने 32 रन बनाएं। भारत की तरफ से बुमराह ने चार जबकि सिराज, आकाश दीप और जडेजा के खाते में दो-दो विकेट आये।

IND vs BAN 1st Test Highlights: 149 रनों पर ढेर पर हुई बांग्लादेश की टीम.. बुमराह के आक्रमण ने किया मेहमान टीम को पस्त, भारत ने ली 247 रनों की बढ़त..

India’s lead of 308 runs over Bangladesh बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मुकाबला 19 सितम्बर से 23 सितम्बर के बीच चेन्नई में खेला जाएगा जबकि दूसरा मुकाबला 27 सितम्बर से कानपुर में खेला जाएगा। दोनों देशो के बीच 3 टीए-20 के मुकाबले भी प्रस्तावित है। बता दें कि भारत इस वक़्त WTC के अंकतालिका में शीर्ष पर हैं वही पाकिस्तान का सूपड़ा साफ़ कर भारत आई बांग्लादेशी टीम के हौंसले सातवें आसमान पर है।

यहां Click कर देखें पूरा स्कोरकार्ड

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers