India News Today Live Update 8 june

India News Today Live Update 8 june : कांग्रेस संसदीय दल की नेता चुनी गई सोनिया गांधी, इन नेताओं ने किया समर्थन

India News Today Live Update 8 June: Sonia Gandhi elected leader of Congress Parliamentary Party, meeting continues in Parliament House

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2024 / 07:53 AM IST, Published Date : June 8, 2024/8:06 am IST

India News Today Live Update 8 june : कांग्रेस संसदीय दल की बैठक संसद भवन में शुरू हो गई है। बैठक संसद भवन के सेंट्रल हॉल में हो रही है। बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी मौजूद हैं। कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के बाद कांग्रेस के कई नेताओं ने राहुल गांधी को नेता विपक्ष बनाने की मांग की। हरियाणा के पूर्व सीएम भूपिंदर हुड्डा ने कहा कि ‘राहुल गांधी को नेता विपक्ष बनना चाहिए। सभी की ये मांग है और इससे कांग्रेस मजबूत होगी।’ इस बैठक में मल्लिकार्जुन खरगे ने संसदीय दल की नेता के लिए सोनिया गांधी का नाम रखा। जिसका गौरव गोगोई ने भी समर्थन किया।

 

India News Today Live Update 8 june : दिल्ली में कांग्रेस कार्यसमिति की विस्तारित बैठक शुरू हो गई है। कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पार्टी सांसद राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और पार्टी के अन्य नेता बैठक में मौजूद हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में राज्यवार लोकसभा चुनावों में मिली हार और जीत के कारणों पर विस्तृत चर्चा संभावित है।

 

 

 

हैदराबाद : India News Today Live Update 8 june : शुक्रवार की सुबह बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक दुख भरी खबर लेकर आई। इस खबर के सामने आते ही पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। दरअसल, रामोजी ग्रुप के फाउंडर और रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव का निधन हो गया है। उन्होंने शनिवार सुबह 4:50 बजे अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि रामोजी राव की तबीयत खराब होने पर उन्हें 5 जून को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।