ias tina dabi pregnant

प्रेग्नेंसी के बाद IAS टीना डाबी की पहली तस्वीर आई सामने, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते आई नजर

IAS Tina Dabi pregnant राजस्थान की सबसे चर्चित आईएएस टीना डाबी अब मेटरनिटी लीव पर जा चुकी है। उनकी लीव मंजूर हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  July 17, 2023 / 02:44 PM IST, Published Date : July 17, 2023/2:44 pm IST

IAS Tina Dabi flaunted baby bump : नई दिल्ली। राजस्थान की सबसे चर्चित आईएएस टीना डाबी अब मेटरनिटी लीव पर जा चुकी है। पिछले सप्ताह तक वे राजस्थान के जैसलमेर जिले की कलेक्टर थी, लेकिन कुछ दिन पहले उनकी लीव मंजूर हो गई है। टीना जब जैसलमेर में थी तो उन्हें वहां कुछ महिलाओं ने बेटा होने तक का आशीर्वाद दिया था, हालांकि उन्होंने कहा था कि बेटा और बेटी दोनों एक समान है और दोनों ही जरूरी है।

Read more: डीप नेक ब्लाउज में एक्ट्रेस ने लगाया हॉटनेस का तड़का, वीडियो देख यूजर्स हुए पानी-पानी 

टीना डाबी फिलहाल अपने परिवार की देखरेख में है। हाल ही में टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी ने भी लव मैरिज की है। उन्होंने भी आईएएस अफसर के साथ शादी की है। टीना और रिया दोनों बहने खूबसूरती और अपने काम करने के स्टाइल के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं। टीना डाबी के 6 सदस्यों के परिवार में 4 सदस्य आईएएस अफसर हैं।

Read more: नवोदय विद्यालय के छात्र को शिक्षक ने बेरहमी से पीटा, गंभीर चोट आने के बाद हुआ बवाल 

IAS Tina Dabi flaunted baby bump : उनकी मां जो सीनियर गवर्नमेंट टीचर के पद पर थी, बेटियों को पढ़ाने के लिए उन्होंने वीआरएस ले लिया था। दोनों बहने आईएएस हैं और उन दोनों के पति भी आईएएस हैं। टीना डाबी ने मेटरनिटी लीव पर जाने से पहले एक पोस्ट में लिखा था, जिसे पढ़कर हर किसी ने इस अफसर की तारीफ की थी। लोगों ने कहा था कि अफसर हो तो मैडम आप जैसा…

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers