FIR Against IAS Pooja Khedkar

FIR Against IAS Pooja Khedkar : फिर बढ़ी IAS पूजा खेड़कर की मुश्किलें, क्राइम ब्रांच ने गंभीर धाराओं में दर्ज की FIR

FIR Against IAS Pooja Khedkar : दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने UPSC की शिकायत पर IAS पूजा खेड़कर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Edited By :   Modified Date:  July 19, 2024 / 04:26 PM IST, Published Date : July 19, 2024/4:26 pm IST

नई दिल्ली : FIR Against IAS Pooja Khedkar : IAS पूजा खेड़कर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने UPSC की शिकायत पर IAS पूजा खेड़कर के खिलाफ जालसाजी, धोखाधड़ी, आईटी अधिनियम और विकलांगता अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। UPSC ने पुलिस को शिकायत दी है कि पूजा खेड़कर ने अपना नाम, अपने पिता और माता का नाम, अपनी तस्वीर/हस्ताक्षर, अपनी ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर और पता बदलकर अपनी पहचान बदलकर परीक्षा नियमों के तहत स्वीकार्य सीमा से अधिक प्रयास किए।

यह भी पढ़ें : Gau Taskari In Chhattisgarh: गौ-तस्करी के लिए ट्रक के ट्राले में लगवाए थे गद्दे.. 39 गौवंशो के साथ दो तस्कर हिरासत में..

IAS की मां को किया गया गिरफ्तार

FIR Against IAS Pooja Khedkar :  बता दें कि, पिछले दिनों पूजा खेड़कर की मां भी विवादों में आई थीं, जब उनके हाथ में पिस्टल लहराते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस घटना के बाद से ही पूजा की मां और पिता दोनों ही फरार चल रहे थे। इसके बाद पूजा खेड़कर की मां को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद उन्हें 20 जुलाई तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp