singer Kanhaiya Mittal refused to join Congress

Kanhaiya Mittal News : ”मैं अपना फैसला वापस लेता हूं”, गायक कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस में शामिल होने से किया इनकार, बताई बड़ी वजह

Kanhaiya Mittal News : गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन करने का फैसला वापस ले लिया है।

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2024 / 05:13 PM IST, Published Date : September 10, 2024/5:13 pm IST

नई दिल्ली : Kanhaiya Mittal News : पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही थी कि, भजन गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल होने वाला है। उन्होंने खुद भी इस बात का ऐलान किया था, लेकिन अब कन्हैया मित्तल के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन करने का फैसला वापस ले लिया है।

‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ गीत से मशहूर हुए कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की थी। ऐसी चर्चा थी कि वो हरियाणा की पंचकूला सीट से बीजेपी का टिकट चाहते थे। बीजेपी ने यहां से ज्ञान चंद गुप्ता को उम्मीदवार बनाया। हालांकि उन्होंने साफ किया कि उनकी टिकट की इच्छा नहीं थी।

यह भी पढ़ें : Red alert in Gondia: भारी बारिश ने मचाई तबाही… मकान गिरने से दो लोगों की मौत, इन जिलों में रेड अलर्ट जारी 

मैं अपना फैसला वापस लेता हूं : कन्हैया मित्तल

Kanhaiya Mittal News :  कांग्रेस ज्वाइन न करने के फैसले पर कन्हैया मित्तल ने एक वीडियो जारी किया है। कन्हैया मित्तल ने कहा, “पिछले दो दिनों से मुझे ये एहसास हुआ कि मेरे सभी सनातनी भाई बहन और खासकर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मुझे इतना प्यार करता है, इतनी चिंता करता है। दो दिनों से मैं देख रहा हूं कि आप सब परेशान हैं। मैं उसके लिए क्षमा चाहता हूं। मेरे मन की बात जो मैंने कही थी कि मैं कांग्रेस ज्वाइन करने वाला हूं, उसे वापस लेता हूं।”

कन्हैया मित्तल ने आगे कहा, “मैं नहीं चाहता कि किसी भी सनातनी का भरोसा टूटे. आज मैं टूटूंगा तो पता नहीं कितने और टूटेंगे। हम सब मिलकर राम के थे और राम के रहेंगे। मैं पुन: आपसे क्षमा मांगता हूं जिसके कारण आप डिस्टर्ब हुए। कोई अपना ही होता है जो गलती करता है। अपने ही हैं तो तंग होते हैं, परेशान होते हैं। मुझे लगा कि मेरे मन की बात गलत है और मैं इसे वापस लूं और आप सब का धन्यवाद करूं।”

यह भी पढ़ें : Rift among Naxalite leaders: नक्सलियों में आपसी फूट.. कर रहे है अपने ही नेताओं की हत्या, सरेंडर करने जा रहे पति-पत्नी को उतारा मौत के घाट

Kanhaiya Mittal News :  कन्हैया मित्तल के गीत अक्सर यूपी में बीजेपी के चुनावी प्रचार में खूब सुनने को मिले। उन्हें बीजेपी के कार्यक्रमों में शिरकत करते हुए देखा गया। वो चंडीगढ़ के रहने वाले हैं। उनके कई भजन हिट हो चुके हैं। फेसबुक पर उनके 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं यूट्यूब पर 2.65 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp