Husband found in hotel with two girls and condom

दो लड़कियां और कंडोम के साथ होटल में मिला पति, पुलिस लेकर पहुंची थी पत्नी, मचा बवाल

Husband found in hotel with two girls and condom: काफी देर तक वहां हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। पुलिस जब कमरे के अंदर पहुंची तो टेबल पर कई आपत्तिजनक वस्तुएं मिली, जिनमें शराब की बोतलें, सिगरेट के पैकेट, और खुला हुआ कंडोम का पैकेट भी मिला।

Edited By :   Modified Date:  August 18, 2024 / 06:31 PM IST, Published Date : August 18, 2024/6:29 pm IST

भुवनेश्वर : Husband found in hotel with two girls and condom राजधानी के पटिया इलाके के एक होटल में उस वक्त हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। जब एक महिला ने अपने पति को दो लड़कियों के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना के बाद पति और दोनों लड़कियों को इन्फोसिटी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में एक होटल के कमरे में पति को दो लड़कियों के साथ रंगरेलिया मनाते पत्नी ने पकड़ लिया। महिला को पहले से ही शक था इस कारण वह पुलिस लेकर होटल पहुंची थी।

काफी देर तक वहां हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। पुलिस जब कमरे के अंदर पहुंची तो टेबल पर कई आपत्तिजनक वस्तुएं मिली, जिनमें शराब की बोतलें, सिगरेट के पैकेट, और खुला हुआ कंडोम का पैकेट भी मिला।

read more:  सरकारी नौकरियों में अनुसूचित जातियों को मिलेगा 20% आरक्षण, राज्य सरकार ने लिया बड़ा फैसला

पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर आरोपी पति को हिरासत में लिया। कमरे में मिली दोनों लड़कियों से भी पूछताछ की जा रही है। इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

घटना की शुरुआत तब हुई जब पत्नी को अपने पति की गतिविधियों पर शक हुआ। पीड़ित पत्नी ने इन्फोसिटी पुलिस से संपर्क किया और अपने पति की हरकतों के बारे में जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद महिला और पुलिस की टीम ने होटल पर छापा मारा।

जिस कमरे में आरोपी मौजूद था पुलिस वहां पहुंची और दरवाजा खटखटाया। आरोपी को बाहर पुलिस की भनक लग गई। काफी देर तक उसने दरवाजा नहीं खोला। तब होटल के कर्मचारियों ने पुलिस की मदद करते हुए कमरे का दरवाजा खोला।

read more:  Bhilai Crime News : लिव-इन पार्टनर ने की थी युवक की हत्या, पुलिस ने सुलझाई अंधे क़त्ल की गुत्थी

कमरे में मिली आपत्तिजनक चीजें

जब पुलिस अंदर पहुंची तो आरोपी आपत्तिजनक स्थिति में मिला। पुलिस ने पूरे कमरे की गहन जांच की तो बाथरूम में दो लड़कियों छिपी मिली। उनको महिला पुलिसकर्मी ने बाहर निकाला। पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह वहां केवल शूटिंग के मामले पर चर्चा करने आया था और उस पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं।

read more: Bhind Crime News : स्कूल बस चालक मासूम के साथ करता था ऐसी हरकत, ​परिजनों को पता चलते ही दर्ज कराई FIR