दिल्ली-मेरठ आरआरटीएस के सभी स्टेशनों पर किराये के वाहन, फीडर बस, कैब सेवा उपलब्ध होगी |

दिल्ली-मेरठ आरआरटीएस के सभी स्टेशनों पर किराये के वाहन, फीडर बस, कैब सेवा उपलब्ध होगी

दिल्ली-मेरठ आरआरटीएस के सभी स्टेशनों पर किराये के वाहन, फीडर बस, कैब सेवा उपलब्ध होगी

:   Modified Date:  July 4, 2024 / 06:55 PM IST, Published Date : July 4, 2024/6:55 pm IST

नयी दिल्ली, चार जुलाई (भाषा) राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम (एनसीआरटीसी) ने बृहस्पतिवार को कहा कि लोगों को आवागमन की बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के उद्देश्य से दिल्ली से मेरठ के सभी रीजनल रैपिड ट्रांजिट सिस्टम (आरआरटीएस) स्टेशनों पर किराये पर मिलने वाले दोपहिया वाहन, कैब सेवाएं, ऑटोरिक्शा और फीडर बस सेवाएं उपलब्ध कराई जाएगी।

एनसीआरटीसी ने एक बयान में कहा कि साहिबाबाद और गाजियाबाद स्टेशनों पर यात्रियों को 10 प्रतिशत छूट पर रैपिडो बाइक टैक्सी मिलेगी।

बयान के अनुसार एनसीआरटीसी नमो भारत ट्रेन के संचालन की शुरुआत के साथ ही स्टेशनों पर किराये पर मिलने वाले दोपहिया वाहन, किराये पर मिलने वाली साइकिल की सुविधा उपलब्ध कराने का भी प्रयास कर रहा है ताकि लोगों को अपने घर तक पहुंचने में और सुविधा हो सके।

वर्तमान में नमो भारत ट्रेन साहिबाबाद से मोदी नगर उत्तर तक आरआरटीएस के 34 किलोमीटर के खंड में आठ स्टेशनों पर संचालित की रही है।

बयान के मुताबिक, इसके अलावा नमो भारत ट्रेन में यात्रा करने वालों लोगों को गाजियाबाद और साहिबाबाद स्टेशनों पर रैपिडो बाइक टैक्सी का उपयोग करने पर 10 प्रतिशत की छूट दी जा रही है।

बयान में बताया गया कि जल्द ही यह सुविधा अन्य स्टेशनों पर भी यात्रियों के लिए उपलब्ध होगी।

भाषा जितेंद्र देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)