High speed car collided with truck, 7 people died on the spot

Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, मौके पर ही थमी 7 लोगों की सांसें

ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, मौके पर ही थमी 7 लोगों की सांसें, High speed car collided with truck, 7 people died on the spot

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2024 / 08:57 AM IST, Published Date : September 25, 2024/8:55 am IST

अहमदाबादः गुजरात के साबरकांठा जिले में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई। सभी मृतक श्यामला जी मंदिर का दर्शन करके अहमदाबाद लौट रहे थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। एक घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More : नवरात्रि के बाद बदलेगी इन राशियों की किस्मत, हर काम में मिलेगी सफलता, अचानक होगा धन का लाभ

मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार कुछ लोग श्यामला जी मंदिर का दर्शन करके अहमदाबाद लौट रहे थे। तभी उनकी कार हिम्मत नगर के पास पीछे से एक ट्रक में घुस गई। हादसे में 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल है। इस हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग अहमदाबाद के रहने वाले थे।

Read More : Gwalior News: स्कूल में बच्चों के सामने मास्टर और शिक्षिका ने किया ऐसा काम, देखकर बच्चे भी रह गए दंग

हिम्मतनगर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कार में कई लोग सवार थे, जो शामलाजी से अहमदाबाद की ओर जा रही थे। लेकिन तभी नेशनल हाइवे पर आगे जा रहे ‘ट्रेलर ट्रक’ से कार टकरा गई। पुलिस अधीक्षक विजय पटेल ने बताया कि इस हादसे में कार में सवार सात लोगों की मौत हो गई। उन्होंने आगे बताया कि हादसे में एक व्यक्ति घायल हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp