Heavy Rain Alert: प्रदेश में जमकर बरस रहे बदरा, 2 जुलाई तक भारी बारिश होनी की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट |Heavy Rain Alert:

Heavy Rain Alert: प्रदेश में जमकर बरस रहे बदरा, 2 जुलाई तक भारी बारिश होनी की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Heavy Rain Alert: प्रदेश में जमकर बरस रहे बदरा, 2 जुलाई तक भारी बारिश होनी की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2024 / 09:47 PM IST, Published Date : June 27, 2024/9:46 pm IST

Heavy Rain Alert: जयपुर। राजस्थान के कई इलाकों में बीते चौबीस घंटे में भारी से अति भारी बारिश दर्ज की गई। मौसम केंद्र के अनुसार राज्य में बारिश का दौर अभी जारी रहेगा। मौसम केंद्र जयपुर के अनुसार पिछले 24 घंटे में भरतपुर, अजमेर व कोटा संभाग के कुछ भागों में मेघ गर्जन के साथ भारी से अति भारी वर्षा दर्ज की गई है। वहीं जोधपुर, बीकानेर संभाग के कुछ भागों में तथा उदयपुर, जयपुर संभाग के अनेक भागों में मेघ गर्जन के साथ हल्की से मध्यम बारिश हुई।

Read More: UPI ATM Cash Withdrawal: बिना ATM कार्ड के एटीएम से कैसे निकाल सकते हैं कैश? यहां देखें स्टेप बॉय स्टेप प्रोसेस 

सबसे अधिक बारिश पश्चिमी राजस्थान में देसुरी (पाली) में 54 मिलीमीटर व पूर्वी राजस्थान के धौलपुर में 131 मिलीमीटर दर्ज की गई। इसके अनुसार पूर्वी राजस्थान के कुछ भागों में मेघ गर्जन के साथ बारिश की गतिविधियां आगामी दिनों में जारी रहेंगी। 29 जून से उत्तर-पूर्वी राजस्थान के कुछ भागों में भारी बारिश की गतिविधियों में बढ़ोतरी होने की संभावना है। 29 जून से दो जुलाई के दौरान जयपुर, भरतपुर संभाग में कहीं-कहीं भारी व कहीं-कहीं अति भारी बारिश होने की प्रबल संभावना है।

Read More: Monalisa Sexy Video: रिवीलिंग ड्रेस में भोजपुरी क्वीन ने दिखाया हॉट अवतार, अदाएं देख फिदा हुए फैंस 

Heavy Rain Alert: पश्चिमी राजस्थान के जोधपुर, बीकानेर संभाग के कुछ भागों में आगामी दो-तीन दिन मेघ गर्जन, बारिश की गतिविधियां जारी रहने की संभावना है। इसके बाद कहीं-कहीं बारिश जारी रहने तथा जुलाई के पहले सप्ताह में पुन: बारिश की गतिविधियों में बढ़ोतरी होने की संभावना है। जहां तक अधिकतम तापमान का सवाल है तो पिछले 24 घंटे में राज्य में सर्वाधिक अधिकतम तापमान 43.0 डिग्री बीकानेर में दर्ज किया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp