हरियाणा के मुख्यमंत्री सैनी ने हुड्डा के शासनकाल में ‘भ्रष्टाचार’ का मुद्दा उठाया |

हरियाणा के मुख्यमंत्री सैनी ने हुड्डा के शासनकाल में ‘भ्रष्टाचार’ का मुद्दा उठाया

हरियाणा के मुख्यमंत्री सैनी ने हुड्डा के शासनकाल में ‘भ्रष्टाचार’ का मुद्दा उठाया

:   Modified Date:  July 25, 2024 / 06:21 PM IST, Published Date : July 25, 2024/6:21 pm IST

चंडीगढ़, 25 जुलाई (भाषा) हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बृहस्पितवार को कहा कि कांग्रेस को “कमीशन” लेकर कार्य करने के लिए जाना जाता था जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार राज्य मे समान विकास की दिशा में ‘मिशन मोड’ में काम कर रही है।

सैनी ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा नीत पिछली सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि जब कांग्रेस सत्ता में थी तब विकास परियोजनाओं में क्षेत्रवाद, नौकरियों में पक्षपात और सभी क्षेत्रों में व्यापक भ्रष्टाचार फैला हुआ था।

मुख्यमंत्री ने फतेहाबाद जिले में 313 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्धघाटन और शिलान्यास किया।

सैनी ने फतेहाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “उनकी (हुड्डा) सरकार कमीशन मोड पर काम करती थी जबकि हमारी सरकार मिशन मोड में काम कर रही है और हमने तेज गति से समान विकास योजनाएं शुरू की हैं।”

सैनी ने कांग्रेस के ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के लिए पार्टी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि इस साल के अंत में होने वाले राज्य विधानसभा से पहले मुख्य विपक्षी दल झूठ फैला रहा है।

कांग्रेस ने 15 जुलाई को ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान की शुरुआत की थी, जिसके तहत पार्टी सत्तारूढ़ भाजपा को बेरोजगारी, कानून और किसानों के मुद्दों सहित कई मोर्चों पर घेर रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को पहले अपने 10 वर्ष के शासनकाल का जवाब देना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के शासनकाल में भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, क्षेत्रवाद और जातिवाद फैला हुआ था।

सैनी ने कहा, “हरियाणा ने पिछले 10 वर्ष के दौरान चौमुखी विकास किया है।’’

उन्होंने कांग्रेस के अभियान पर कहा, “कांग्रेस को इसके बजाये अपने कार्यों पर ध्यान देना चाहिए।”

भाषा जितेंद्र प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)