Terrorist Attack In Gulmarg

Gulmarg Terrorist Attack: गुलमर्ग में सेना की गाड़ी में आतंकी हमला, हमले से 2 जवान शहीद, 3 घायल

Gulmarg Terrorist Attack: गुलमर्ग में सेना की गाड़ी में आतंकी हमला, हमले से 2 जवान शहीद, 3 घायल

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2024 / 11:03 PM IST, Published Date : October 24, 2024/11:03 pm IST

Gulmarg Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के गुलमर्ग से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक बार फिर आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर हमला कर दिया है। बताया जा रहा है कि सेना का वाहन गुलमर्ग जिले के बोटापथरी इलाके से गुजर रहा था। इस दौरान नागिन इलाके में छिपे आतंकवादियों ने घात लगाकर फायरिंग की। जिसमें सेना के 2 जवान शहीद हो गए। वहीं, 3 जवान घायल हो गए हैं। 2 नागरिक भी मारे गए हैं।

Read More: Ratlam CM Rise School: सीएम राइज स्कूल विश्व का सर्वश्रेष्ठ स्कूल घोषित होने पर सीएम यादव ने दी बधाई, शिक्षा मंत्री ने कहा- ‘हमारी शिक्षा प्रणाली के लिए एक अद्वितीय उपलब्धि’ 

वहीं सेना ने हमले के बाद आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। बताया गया कि, घायल हुए जवानों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि, इससे पहले बीते रविवार को गांदरबल जिले में एक निर्माण स्थल पर आतंकी हमला हुआ था। जिसमें 6 बाहरी मजदूरों और एक स्थानीय डॉक्टर की मौत हो गई, जबकि 18 अक्टूबर को शोपियां जिले में आतंकवादियों ने बिहार के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Read More: जमीनों की रजिस्ट्री पर धोखाधड़ी रोकने अहम फैसला, पंजीयन विभाग ने शुरू की ऑनलाईन सर्च और नकल सुविधा 

Gulmarg Terrorist Attack: एक सप्ताह में कश्मीर में दूसरे राज्यों के लोगों पर 3 बार अटैक हो चुका है। 20 अक्टूबर को आतंकियों ने गांदरबल में गगनगीर में जेड मोड़ सुरंग निर्माण में जुटे लोगों के शिविर पर अटैक किया था। आतंकियों ने रविवार रात 8.30 बजे यह हमला किया था। तब सभी कर्मचारी खाना खाने के लिए मेस में जमा हुए थे। जब कर्मचारी मेस में खाना खा रहे थे, तभी 3 आतंकी वहां पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी थी। आतंकियों की फायरिंग में दो गाड़ियां भी जलकर खाक हो गईं थी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो