Gujarat Road Accident : दर्दनाक हादसा... आपस में भिड़ी दो बस, मौके पर ही 3 लोगों की मौत कई घायल |

Gujarat Road Accident : दर्दनाक हादसा… आपस में भिड़ी दो बस, मौके पर ही 3 लोगों की मौत कई घायल

Gujarat Road Accident : दर्दनाक हादसा... आपस में भिड़ी दो बस, मौके पर ही 3 लोगों की मौत कई घायल

Edited By :   Modified Date:  June 1, 2024 / 01:44 PM IST, Published Date : June 1, 2024/1:44 pm IST

Gujarat Road Accident : गुजरात से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां अरावली जिले में दो बसों के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिससे 3 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग जख्मी हो गए। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच में जुट गई।

Read More: Abhanpur Bus Fire News: यात्रियों से भरी चलती बस में लगी भीषण आग, लगभग 35 यात्री थे सवार, मंजर देख दहशत में लोग 

बता दें कि अरावली के मोडासा-मालपुर हाईवे पर यह दुर्घटना हुई। यात्रियों से भरी दोनों बसें हाईवे पर जा रही थी। इस दौरान दोनों के बीच अचानक टक्कर हो गई, जिससे गाड़ियों में बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि 3 यात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद राहगीर घटनास्थल पर जुट गए और फोन कर मामले की सूचना पुलिस को दी।

Read More: Hero Splendor Xtec 2.0: Hero ने लॉन्च किया Splendor का नया वर्जन Splendor Plus Xtec 2.0, कीमत और माइलेज जानकर आप भी हो जाएंगे खुश 

Gujarat Road Accident : दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोगों की मदद से यात्रियों को बसों से बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज जारी है। वहीं  पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब मतृकों के परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। दोनों बसों को हाईवे से हटाया जा रहा है, ताकि ट्रैफिक जाम न लगे।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp