केंद्रीय मंत्री गोयल ने भाजपा का समर्थन करने पर तेलंगाना के मतदाताओं को धन्यवाद दिया |

केंद्रीय मंत्री गोयल ने भाजपा का समर्थन करने पर तेलंगाना के मतदाताओं को धन्यवाद दिया

केंद्रीय मंत्री गोयल ने भाजपा का समर्थन करने पर तेलंगाना के मतदाताओं को धन्यवाद दिया

:   Modified Date:  June 30, 2024 / 08:52 PM IST, Published Date : June 30, 2024/8:52 pm IST

हैदराबाद, 30 जून (भाषा) केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल ने रविवार को हाल ही में संपन्न आम चुनाव में आठ भाजपा उम्मीदवारों को लोकसभा सदस्य के रूप में चुनने के लिए तेलंगाना के मतदाताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार प्रतिबद्धता के साथ राज्य के विकास के लिए काम करेगी।

‘मन की बात’ की नवीनतम शृंखला के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन को यहां भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सुनने के बाद गोयल ने कहा कि तेलंगाना के नागरिकों ने पिछली बार के चार के मुकाबले आठ भाजपा उम्मीदवारों को लोकसभा सदस्य के रूप में चुना।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं आश्वस्त करना चाहूंगा कि मोदी सरकार अपने ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल में तेलंगाना के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहेगी।’’

हाल के आम चुनावों में भाजपा ने तेलंगाना की 17 लोकसभा सीट में से आठ पर जीत हासिल की। गोयल ने टी20 विश्व कप में भारतीय टीम की जीत और विराट कोहली के प्रदर्शन की भी सराहना की जिसने हमेशा देश का सम्मान बढ़ाया है।

गोयल ने पूर्व उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू को उनके 75वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर शुभकामनाएं दीं। उन्होंने केंद्रीय मंत्री और उपराष्ट्रपति के रूप में नायडू के योगदान को याद किया।

भाषा संतोष नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)