गोवा: बिहार निवासी श्रमिक की मौत के मामले में तीन पुलिसकर्मी निलंबित |

गोवा: बिहार निवासी श्रमिक की मौत के मामले में तीन पुलिसकर्मी निलंबित

गोवा: बिहार निवासी श्रमिक की मौत के मामले में तीन पुलिसकर्मी निलंबित

:   Modified Date:  July 5, 2024 / 03:37 PM IST, Published Date : July 5, 2024/3:37 pm IST

पणजी, पांच जुलाई (भाषा) गोवा में बिहार निवासी 32 वर्षीय एक श्रमिक की मौत के सिलसिले में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि 25 और 26 जून की दरमियानी रात दक्षिण गोवा जिले के लाटोलिम में सड़क किनारे बिहार निवासी कन्हैया कुमार मंडल का शव पाया गया था।

उन्होंने बताया कि इस घटना से कुछ घंटों पहले, पोंडा पुलिस थाने के पुलिसकर्मियों ने मंडल को एक मामूली अपराध के लिए पकड़ा था और बाद में उसे थाना की सीमा से बाहर छोड़ दिया था।

अधिकारी ने बताया कि शुरुआत में ऐसा समझा गया कि ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है, लेकिन पोस्टमार्टम से पता चला कि वाहन की चपेट में आने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी।

उन्होंने कहा, ‘‘पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मंडल के पेट पर चाकू से वार के चार और गर्दन पर एक घाव मिले हैं।’’

अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक को कर्नाटक में हिरासत में ले लिया गया है और मान्या कुडतरी पुलिस थाने में उससे पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि जांच के बाद पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) सुनीता सावंत ने बृहस्पतिवार को हेड कांस्टेबल रवींद्र नाइक और कांस्टेबल अश्विन सावंत और प्रीतेश प्रभु को निलंबित करने का आदेश दिया।

अधिकारी ने बताया कि तीनों ने इस व्यक्ति के बारे में पुलिस डायरी में कोई सूचना दर्ज नहीं की थी जिसे उन्होंने हिरासत में लिया था और बाद में पुलिस थाने की सीमा से बाहर छोड़ दिया था।

अधिकारी ने बताया कि मंडल की मौत के सिलसिले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।

भाषा खारी संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)