Girl student live suicide video

Delhi Suicide Video: छात्रा ने बिल्डिंग के सातवें फ्लोर से कूदकर दी जान, इस वजह से उठाया बड़ा कदम, वायरल हुआ वीडियो

Delhi Suicide Video: 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने बिल्डिंग के सातवें फ्लोर से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो भी

Edited By :   Modified Date:  October 26, 2024 / 04:47 PM IST, Published Date : October 26, 2024/4:46 pm IST

नई दिल्ली : Delhi Suicide Video: देश की राजधानी दिल्ली के जामिया नगर इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने बिल्डिंग के सातवें फ्लोर से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि, छात्रा ने जेईई की परीक्षा में फेल होने के बाद यह कदम उठाया है। छात्रा ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। घटना ओखला के मेन मार्केट की बताई जा रही है। इस घटना के वीडियो को ट्विटर एक्स पर @umarmukhtar2u नाम के हैंडल से शेयर किया गया है।

यह भी पढ़ें : IND vs NZ 2nd Test : टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के हाथों घर में मिली करारी हार, 12 साल बाद हारी सीरीज 

घटना का वीडियो हो रहा वायरल

Delhi Suicide Video:  बता दें कि, इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि, एक शख्स फोन पर बात कर रहा होता है और बिल्डिंग के नीचे से ही एक बाइक सवार भी जाता है और इसी दौरान छात्रा बिल्डिंग ने नीचे छलांग लगा देती है। इस घटना में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। लड़की के नीचे गिरते ही आसपास खड़े लोगों की भीड़ जम गई। लड़की के पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा है,’ मुझे माफ़ करना, मैं नहीं कर पाई। बताया जा रहा है की छात्रा के पिता एक प्राइवेट कंपनी में काम करते है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp