Gangster Lawrence Bishnoi will contest assembly elections from jail

Lawrence Bishnoi Fight Election: लारेंस बिश्नोई जेल के भीतर से लड़ेगा विधानसभा चुनाव!.. इस रजिस्टर्ड पार्टी ने दिया बड़ा ऑफर, अध्यक्ष बोले ‘उनमें भगत सिंह नजर आता है’

Gangster Lawrence Bishnoi will contest assembly elections from jail लॉरेंस का नाम सबसे ज्यादा तब सुर्ख़ियों में आया था जब उनके गुर्गों बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी थी।

Edited By :   Modified Date:  October 22, 2024 / 11:15 PM IST, Published Date : October 22, 2024/11:15 pm IST

Gangster Lawrence Bishnoi will contest assembly elections from jail: मुंबई: जेल में बंद होने के बावजूद देश के सबसे कुख्यात गैंगस्टर के तौर पर सुर्खिया बटोरने वाली लॉरेंस बिश्नोई को लेकर एक बड़ी और हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल अगले महीने महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में एक सियासी दल ने उन्हें उनकी पार्टी से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया हैं। बकौल मीडिया रिपोर्ट इस पार्टी का नाम उत्तर भारतीय विकास सेना (UBVS) है।

Disabled Monthly Pension: दिव्यांगों के बैंक खातों में हर महीने आएगा 5000 रुपये पेंशन.. कैबिनेट ने लगाई फैसले पर मुहर, जानें कब से शुरू होगा पंजीयन 

Lawrence Bishnoi latest News and Updates in Hindi 

नजर आता हैं भगत सिंह

उत्तर भारतीय विकास सेना के प्रमुख ने इस बारें में बाकायदा उन्हें पत्र भी लिखा गया है। यूबीवीएस के अध्यक्ष सुनील शुक्ला ने अपने बयान में कहा, “मुंबई विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए उत्तर भारतीय विकास सेना के 4 उम्मीदवारों का नाम फाइनल हो गया है। लॉरेंस बिश्नोई की मंजूरी के बाद 50 और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जाएगी।” उन्होंने यह भी कहा क‍ि हम लॉरेंस बिश्नोई में शहीद भगत सिंह देखते हैं।

Gangster Lawrence Bishnoi will contest assembly elections from jail: उन्होंने लॉरेंस को लिखे लेटर में कहा, “हमें गर्व है कि आप पंजाब में जन्मे उत्तर भारतीय है। हम उत्तर भारतीय विकास सेना के नाम से एक राष्ट्रीय और महाराष्ट्र राज्य पंजीकृत एक पॉलिटिकल पार्टी हैं। दावा किया जाता है कि यह पार्टी उत्तर भारतीयों के अधिकारों के लिए काम करते हैं।”

Home Guard Salary Increase: होमगार्ड के जवानों के लिए बड़ी खुशखबरी.. बढ़ेगी सैलरी और सुविधायें!.. सरकार करने जा रही है चार्टर में बड़ा बदलाव

गौरतलब है कि फिलहाल लॉरेंस बिश्नोई गुजरात के साबरमती जेल में बंद है। उनपर पिछले दिनों मुंबई के मशहूर नेता बाबा सिद्दकी के हत्या के आरोप लगे थे। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि लॉरेंस का खौफ सात समुन्दर पार कनाडा में भी देखने को मिल रहा है। कनाडा पुलिस ने पिछले दिनों आरोप लगया था कि वह भारत के एजेंट है और कनाडा में खालिस्तान समर्थकों उनके निशाने पर है। लॉरेंस का नाम सबसे ज्यादा तब सुर्ख़ियों में आया था जब उनके गुर्गों बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी थी। पिछले दिनों सलमान के घर के बाहर भी लॉरेंस के गुर्गो ने फायरिंग करते हुए दशहत फ़ैलाने की कोशिश की थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो