Firecracker Factory Blast: पटाखा फैक्ट्री में धमाके से दहला शहर, चार मजदूरों की मौत, मची अफरातफरी | Firecracker Factory Blast

Firecracker Factory Blast: पटाखा फैक्ट्री में धमाके से दहला शहर, चार मजदूरों की मौत, मची अफरातफरी

Firecracker Factory Blast: पटाखा फैक्ट्री में धमाके से दहला शहर, चार मजदूरों की मौत, मची अफरातफरी

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2024 / 04:41 PM IST, Published Date : June 29, 2024/4:40 pm IST

विरुधुनगर: Firecracker Factory Blast तमिलनाडु के विरुधुनगर में शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक पटाखा फैक्ट्री में जबरदस्त धमाका हो गया। इस घटना में चार मजदूरों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि श्रमिकों की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More: Kawardha Cow Death: करंट की चपेट में आने से 6 गौवंश की मौत, सामने आई विद्युत विभाग की ये बड़ी लापरवाही 

Firecracker Factory Blast उन्होंने बताया कि विस्फोट और आग लगने का कारण पटाखा बनाने में रासायनिक पदार्थों का गलत तरीके से इस्तेमाल किया जाना बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इकाई के नजदीक मौजूद एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। उन्होंने बताया कि पटाखा निर्माण इकाई की इमारत को भी इस घटना में नुकसान पहुंचा है।

Read More: UP BJP Review Report : यूपी में बीजेपी की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे विधायक, भीतरघात बना बड़ा कारण, समीक्षा रिपोर्ट में हुए कई खुलासे 

बता दें कि पिछले महीने विरुधुनगर जिले के शिवकाशी के पास नारायणपुरम पुदुर में एक पटाखा निर्माण फैक्ट्री में विस्फोट हुआ था। आग की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp