केरल के पूर्व विधायक रजाक ने माकपा की आलोचना की |

केरल के पूर्व विधायक रजाक ने माकपा की आलोचना की

केरल के पूर्व विधायक रजाक ने माकपा की आलोचना की

:   Modified Date:  October 26, 2024 / 08:36 PM IST, Published Date : October 26, 2024/8:36 pm IST

कोझिकोड (केरल), 26 अक्टूबर (भाषा) केरल में सत्तारूढ़ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के साथ अपने संबंध तोड़ने का संकेत देते हुए पूर्व निर्दलीय विधायक करात रजाक ने शनिवार को वामपंथी पार्टी की कड़ी आलोचना की और आरोप लगाया कि वह उनकी शिकायतों का समाधान करने में विफल रही है।

रजाक ने सरकार से कथित तौर पर नाराज चल रहे विधायक पी.वी. अनवर के साथ गठबंधन करने का भी संकेत दिया।

रजाक ने लोक निर्माण विभाग मंत्री पी.ए. मोहम्मद रियास पर निशाना साधते हुए कोडुवल्ली के विधायक के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान शुरू की गई विकास परियोजनाओं को बाधित करने का आरोप लगाया।

रजाक ने यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन के दामाद रियास ने स्थानीय इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) और माकपा नेताओं के साथ मिलकर सिराज राजमार्ग और अंडरपास परियोजनाओं सहित कई प्रमुख पहल को बाधित करने के लिए साजिश रची।

रजाक ने दावा किया कि उन्होंने 2021 के विधानसभा चुनाव में अपनी हार और विकास परियोजनाओं को बाधित करने की जांच का अनुरोध करते हुए माकपा नेतृत्व को दो पत्र सौंपे थे, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

उन्होंने कहा, ‘‘अगर ये मुद्दे अनसुलझे रहे, तो मुझे दूसरे विकल्पों पर विचार करना होगा। हालांकि, मैं एक सप्ताह तक इंतजार करूंगा।’’

भाषा शफीक पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)