Former Jharkhand CM Champai Soren hospitalised

भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में किए गए भर्ती

Former Jharkhand CM Champai Soren hospitalised: पूर्व मुख्यमंत्री के एक करीबी सहयोगी ने बताया कि रक्त शर्करा कम होने और चक्कर आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर है ।

Edited By :   Modified Date:  October 6, 2024 / 05:06 PM IST, Published Date : October 6, 2024/4:23 pm IST

रांची: Former Jharkhand CM Champai Soren hospitalised झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन को रक्त शर्करा संबंधी जटिलताओं के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि शनिवार रात करीब नौ बजे बजे उन्हें जमशेदपुर के टाटा मेन अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पूर्व मुख्यमंत्री के एक करीबी सहयोगी ने बताया कि रक्त शर्करा कम होने और चक्कर आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर है ।

अस्पताल के महाप्रबंधक डॉ. सुधीर राय ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘सोरेन की हालत स्थिर है और उसमें सुधार हो रहा है।’’

read more:  PM Awas Yojana: पीएम आवास योजना का लाभ पा कर ग्रामीणों के खिले चेहरे, कहीं गृह प्रवेश तो कहीं भूमि पूजन कर बांटी खुशियां

चंपई सोरेन (67) अगस्त में भाजपा में शामिल हुए थे और उन्होंने झामुमो में ‘अपमान’ का आरोप लगाया था।

हेमंत सोरेन के इस्तीफे और धन शोधन के मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तारी के बाद चंपई सोरेन को दो फरवरी को प्रदेश का मुख्यमंत्री नियुक्त किया गया था।

इसके बाद, उन्होंने तीन जुलाई को मुख्यमंत्री का पद छोड़ दिया था, जिससे जमानत मिलने के बाद हेमंत सोरेन की मुख्यमंत्री पद पर वापसी का रास्ता साफ हो गया था।

read more:  Watch Video: बार बालाओं से रातभर कराया अश्लील डांस, मैनपाट में दुर्गा पूजा समिति ने कार्यक्रम के नाम पर परोसी फूहड़ता