Haryana Assembly election 2024

Haryana Assembly election: चुनाव से पहले भाजपा को झटका, दो दिग्गज नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

नगर परिषद, सोनीपत के पूर्व चैयरमेन अशोक छाबड़ा और भाजपा नेता प्रदीप गौतम मंगलवार को अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए।

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2024 / 10:57 PM IST, Published Date : September 10, 2024/10:35 pm IST

सोनीपत (हरियाणा): Haryana Assembly election 2024, नगर परिषद, सोनीपत के पूर्व चैयरमेन अशोक छाबड़ा और भाजपा नेता प्रदीप गौतम मंगलवार को अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए।

इन सभी लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थाम लिया। हुड्डा ने सभी का पार्टी में स्वागत किया। इस दौरान विधायक सुरेंद्र पंवार के बेटे ललित पंवार ने कहा कि अशोक छाबड़ा, प्रदीप गौतम और अनुज छाबड़ा जैसे लोगों के शामिल होने से कांग्रेस को और मजबूती मिलेगी।

read more:  Sex Racket Busted : आर्केस्ट्रा की आड़ में सजता था जिस्म का बाजार, पुलिस ने किया भंडाफोड़

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा ही कार्यकर्ताओं का सम्मान किया है और भविष्य में भी कार्यकर्ताओं का पूरा सम्मान किया जाएगा।

इस बीच, टिकट कटने की खबर से नाराज देवेंद्र कादियान ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया। भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष देवेंद्र कादियान ने फेसबुक पर ‘लाइव’ आकर पार्टी को अलविदा कहा।

कादियान ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी में टिकटों की खरीद-फरोख्त हो रही है, जो लोकतंत्र के लिए सही नहीं है।

कादियान ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए कहा कि वह 12 सितंबर को सुबह 10 बजे गन्नौर की अनाज मंडी में एक जनसभा करेंगे और इसके बाद वह अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

read more: भारत, यूएई ने खाड़ी देश में परमाणु संयंत्रों के संचालन संबंधी समझौते पर हस्ताक्षर किए

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers