भाजपा में शामिल होंगे पूर्व सीएम ! कैमरे के सामने खुद बताया इन खबरों का सच |

भाजपा में शामिल होंगे पूर्व सीएम ! कैमरे के सामने खुद बताया इन खबरों का सच

Former CM champai soren will join BJP: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन को लेकर राजधानी में शुक्रवार को कयास का दौर शुरू हुआ। राजनीतिक गलियारे में यह अटकलें लगाई जा रही थी कि चंपई सोरेन नाराज हैं और वे भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 17, 2024 / 09:01 PM IST, Published Date : August 17, 2024/8:57 pm IST

रांची: Former CM champai soren will join BJP ? झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व JMM नेता चम्पाई सोरेन ने भाजपा में शामिल होने की अफवाहों पर कहा, “क्या अफवाहें हैं, नहीं हैं, यह हमें नहीं पता। हमें खबर ही नहीं पता है तो हम सच, झूठ का क्या आंकलन करेंगे। हमें कुछ नहीं पता है… हम जहां हैं वहीं हैं…”

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन को लेकर राजधानी में शुक्रवार को कयास का दौर शुरू हुआ। राजनीतिक गलियारे में यह अटकलें लगाई जा रही थी कि चंपई सोरेन नाराज हैं और वे भाजपा में शामिल हो सकते हैं। चंपई सोरेन फिलहाल हेमंत सोरेन सरकार में जल संसाधन विभाग और उच्च शिक्षा विभाग के मंत्री हैं। इन अटकलों के बीच उन्होंने अपना बयान दिया है।

read more: राज्य सरकार ने बहनों को दिया रक्षाबंधन का बड़ा तोहफा! मुफ्त में बस की यात्रा कर सकेंगी महिलाएं

उनके भाजपा में जाने की अटकलों के संबंध में उनसे जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने मुस्कराते हुए कहा कि मेरे दिल्ली में होने की चर्चा हो रही है, लेकिन मैं तो यहीं हूं। अभी मेरा राजनीतिक जीवन लंबा है।

उधर, हाल ही में विधानसभा की सदस्यता से अयोग्य करार दिए गए झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के बोरियो के पूर्व विधायक लोबिन हेम्ब्रम का भाजपा में शामिल होना लगभग तय हो चुका है। लोबिन हेम्ब्रम ने राजमहल संसदीय क्षेत्र से दल के प्रत्याशी के विरुद्ध चुनाव लड़ा था। मोर्चा अध्यक्ष शिबू सोरेन की शिकायत पर उन्हें विधानसभा अध्यक्ष ने अयोग्य करार दिया था। लोबिन हेम्ब्रम अरसे से मोर्चा के शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ बोलते रहे हैं।

read more:  Shani Pradosh Vrat Katha: आज है शनि प्रदोष व्रत, शाम के समय पूजा के दौरान करें इस कथा का पाठ, प्रसन्न हो जाएंगे शनिदेव

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp