कांग्रेस सरकार बनने पर खरखौदा के विकास को दी जाएगी तवज्जो: हुड्डा |

कांग्रेस सरकार बनने पर खरखौदा के विकास को दी जाएगी तवज्जो: हुड्डा

कांग्रेस सरकार बनने पर खरखौदा के विकास को दी जाएगी तवज्जो: हुड्डा

:   Modified Date:  September 20, 2024 / 07:57 PM IST, Published Date : September 20, 2024/7:57 pm IST

सोनीपत, 20 सितंबर (भाषा) पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने शुक्रवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी जयवीर वाल्मीकि के समर्थन में सैदपुर, राठधना, फरमाना में रोड शो किया। इसकी शुरुआत उन्होंने खरखौदा हलके के गांव सैदपुर से शुरू की।

उन्होंने लोगों से कहा कि विकास के मामले में वे खरखौदा को जहां छोड़कर गए थे, वह वहीं खड़ा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने पिछले 10 वर्षों में कोई विकास कार्य नहीं कराया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आ रही है और इस क्षेत्र का प्राथमिकता के आधार पर विकास किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस की सरकार बनी तो बुजुर्गों को छह हजार रुपये पेंशन दी जाएगी। भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा शुक्रवार को हेलीकॉप्टर से खरखौदा पहुंचे। इसके बाद सैदपुर गांव के चौक पर पहुंचे और यहां से चुनावी रथ में सवार होकर रोड शो निकाला।

उन्होंने लोगों से कांग्रेस प्रत्याशियों को चुनाव जिताने की अपील की। भूपेंद्र हुड्‌डा ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य सरकार ठेके पर कर्मचारी रख रही है, पक्की नौकरी किसी को नहीं दे रही।

गौरतलब है कि आगामी 23 सितंबर को खरखौदा की अनाज मंडी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और हरियाणा के कार्यकारी मुख्यमंत्री नायब सैनी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। भाजपा की तरफ से अभी तक कोई भी स्टार प्रचारक खरखौदा नहीं पहुंचा है। लेकिन अब दो मुख्यमंत्री स्टार प्रचारक के रूप में 23 सितंबर को भाजपा प्रत्याशी पवन खरखौदा व अन्य प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगने के लिए खरखौदा पहुंचने वाले हैं।

भाषा सं. संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers