Flights canceled in jamnagar due to cyclone biparjoy

चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का बढ़ रहा प्रकोप…! जामनगर में कल रात 12 बजे तक सभी उड़ानें रद्द

Flights canceled in jamnagar due to cyclone biparjoy: जामनगर में कल रात 12 बजे तक हवाई जहाजों की उड़ानों पर भी सरकार ने रोक लगा दी है।

Edited By :   Modified Date:  June 15, 2023 / 04:07 PM IST, Published Date : June 15, 2023/4:07 pm IST

Flights canceled in jamnagar due to cyclone biparjoy : अहमदबाद। चक्रवाती तूफान बिपरजॉय जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, इसका गंभीर असर देखने को मिल रहा है। चक्रवाती तूफान बिपरजॉय के तबाही मचाने की आशंका के बीच केंद्र से लेकर राज्य सरकार तक सब अलर्ट हैं। गुजरात में एनडीआरएफ की 17 टीमें और एसडीआरएफ की 12 टीमें तैनात हैं। वहीं, नौसेना के 4 जहाज स्टैंडबाय में रखे गए हैं।

read more : सावधान! सोशल मीडिया पर हेलो.. हाय.., फिर न्यूड वीडियो कॉल, पुरूषों के साथ महिलाओं को भी शिकार बना रहा ये हनी ट्रैप गिरोह 

Flights canceled in jamnagar due to cyclone biparjoy : इसके अलावा, एहतियात के तौर पर तट के पास रहने वाले 74,000 से अधिक लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है। इसी बीच खबर आ रही है कि बिपरजॉय के लैंडफॉल से पहले मांडवी में तेज बारिश शुरू हो गई है। इसी बीच खबर आ रही है कि सौराष्ट्र-कच्छ के 200 गांवों में बत्ती गुल हो गई है।

read more : कर्नाटक के शिक्षा मंत्री ने की पाठ्यपुस्तक संशोधन की घोषणा, के.बी. हेडगेवार का हटाया गया पाठ्यक्रम 

Flights canceled in jamnagar due to cyclone biparjoy : इतना ही नहीं चक्रवाती तूफान बिपरजॉय की के प्रकोप की वजह से कई ट्रेनें रद्द हो गई है। इसी बीच में अब जामनगर में कल रात 12 बजे तक हवाई जहाजों की उड़ानों पर भी सरकार ने रोक लगा दी है। बता दें कि चक्रवाती तूफान बिपरजॉय पर केंद्र और राज्य सरकार नजरें टिकाए बैठी है साथ ही पल पल ही जानकारी ले रही है।

read more : सिनेमाघरों में विक्की कौशल की नई फिल्म ने मचाई धूम, जानिए फिल्म ने कितने करोड़ कमाए… 

वहीं भुज के एसपी ने कहा कि हमने सभी गांव को खाली कराया है और करीब 50,000 लोगों को सुरक्षित निकाला है और शेल्टर होम की व्यवस्था की है। सभी शेल्टर होम पर पुलिस, मेडिकल, खाने, पीने की व्यवस्था की है। हमारे पास NDRF, SDRF, मरीन, BSF, सेना की टीमें तैनात हैं। पूर्वी और पश्चिम कच्छ में किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है।

देखें कहां किस तरह बढ़ रहा चक्रवात बिपरजॉय

 

 

 

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers