BJP Worker Murdered in Bengal

BJP Worker Murdered in Bengal: पहले मारी गोली, फिर चाकू से काटा गला, बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

BJP Worker Murdered in Bengal: बंगाल के नदिया जिले के कालीगंज इलाके में बीजेपी कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या कर दी गई है।

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2024 / 11:11 AM IST, Published Date : June 2, 2024/11:11 am IST

कोलकाता : BJP Worker Murdered in Bengal: पश्चिम बंगाल समेत देश के 8 राज्यों की 57 सीटों पर 1 जून को लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण का मतदान हुआ। भले ही चुनाव खत्म हो गया हो, लेकिन पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। बंगाल के नदिया जिले के कालीगंज इलाके में बीजेपी कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। इलाके में हुई निर्मम हत्या की वजह से लोग सदम में हैं। बीजेपी कार्यकर्ता की पहचान हाफिजुर शेख के तौर पर हुई है, जिस पर शनिवार कैरम खेलते वक्त हमला हुआ। हमलावरों ने पहले उसे गोली मारी और फिर चाकू से उसका सिर काट दिया।

हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि बीजेपी कार्यकर्ता पर की हत्या किसने की है। ये पहली बार नहीं है, जब बंगाल में इस तरह की कोई हिंसात्मक घटना सामने आई है। लोकसभा चुनाव के दौरान पूरे में बंगाल से ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं, जहां किसी न किसी राजनीतिक दल के कार्यकर्ता की हत्या हो जाती है। अक्सर बमबाजी की भी जानकारी सामने आई। चुनाव के दौरान हिंसा एक प्रमुख मुद्दा रहा है, जिस पर बीजेपी ने सत्तारूढ़ टीएमसी को खूब घेरा।

यह भी पढ़ें : Railway Employee Murder Case: ‘भाई…तेरे ​जीजा की हत्या करवा देते हैं, नौकरी मुझे और संपत्ति तुम्हे मिलेगी, फिर आशिक के साथ करूंगी मजे’ रेलवेकर्मी की हत्या में सनसनीखेज खुलासा

मतदान के दौरान हुई थी हत्या

BJP Worker Murdered in Bengal:  बता दें कि, शनिवार को अंतिम चरण के मतदान के बीच पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना के कुलतली में बूथ संख्या 40 और 41 पर बवाल हुआ। दो गुटों में झड़प के बाद गुस्साई भीड़ ने ईवीएम और वीवीपैट मशीन को तालाब में फेंक दिया।

बताया जा रहा है यह घटना तब हुई जब कुछ मतदान एजेंटों को मतदान केंद्र के अंदर मौजूद रहने की अनुमति नहीं दी गई। जवाब में, गुस्साई भीड़ ने मतदान केंद्र में जबरन घुसकर ईवीएम वीवीपैट छीन लिया और उसे तालाब में फेंक दिया. फिलहाल दोनों बूथ पर मतदान रोक दिया गया। लेकिन खबर है कि चुनाव अधिकारी जल्द ही सुरक्षा के बीच मतदान शुरू करेंगे।

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp