Fire in Ola Showroom: man set fire to Ola showroom

बार-बार खराब हो रहा था OLA का ई-बाइक, गुस्साए शख्स ने पूरे शोरूम को किया आग के हवाले, मचा हड़कंप

Fire in Ola Showroom: बार-बार खराब हो रहा था OLA का ई-बाइक, गुस्साए शख्स ने पूरे शोरूम को किया आग के हवाले, मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2024 / 09:43 AM IST, Published Date : September 12, 2024/9:43 am IST

कर्नाटक: Fire in Ola Showroom कर्नाटक से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने OLA के शोरूम में आग लगा दी। दरअसल, यहां मोहम्मद नदीम नाम के एक शख्स ने OLA की ई-बाइक खरीदी थी। जिसके बाद OLA की ई-बाइक में खराबी आ गई। जिससे शख्स लगातार शो रूम की चक्कर काट रहा था। लेकिन यहां उसे किसी भी प्रकार की कोई सहायता नहीं मिल पा रही थी। जिससे गुस्सा में आकर शख्स ने शोरूम को आग लगा दी। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Violence In Ganesh immersion : गणेश विसर्जन के दौरान सांप्रदायिक हिंसा..सड़क पर खड़ी गाड़ियों को किया आग के हवाले, इलाके में हाई अलर्ट जारी 

Fire in Ola Showroom दरअसल, 26 वर्षीय मोहम्मद नदीम पर इस आगजनी का आरोप है, जिसने कुछ हफ्ते पहले ही ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा था। लेकिन जल्द ही वह ओला की बिक्री के बाद की सेवा से बेहद निराश हो गया। नदीम ने कई बार अपने स्कूटर की मरम्मत कराने की कोशिश की, लेकिन वह सर्विस की गुणवत्ता से कभी संतुष्ट नहीं हो पाया।

Read More: Israel Hamas War: स्कूल में पढ़ रहे थे बच्चे, तभी आसामान से बरसने लगे बारूद, थम गई 34 लोगों की सांसें 

वह पेट्रोल की कैन लेकर ओला शोरूम पहुंचा और पूरे शोरूम को आग के हवाले कर दिया। इस आगजनी में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन लगभग छह स्कूटर जलकर खाक हो गए। घटना के समय शोरूम बंद था, जिससे अंदर संपत्ति का भारी नुकसान हुआ।

Read More: School Closed Latest News Today : भारी बारिश से लोगों का हाल बेहाल..इस जिले के स्कूलों में अवकाश घोषित, कलेक्टर ने दिया आदेश 

पुलिस आयुक्त शरणप्पा एसडी ने बताया कि घटना के बाद नदीम खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंचा और आगजनी की जिम्मेदारी ली। उसे गिरफ्तार कर 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो