Gurugram Volvo Bus Fire

Bus Fire in Gurugram : यात्रियों से भरी चलती बस में लगी आग, दो लोगों की हुई मौत, 10 से ज्यादा लोग हुए घायल

Gurugram Volvo Bus Fire News: दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में एक चलती हुई वॉल्वो बस में आग लग गई। आग लगने के बाद कुछ लोगों ने खिड़की

Edited By :   Modified Date:  November 8, 2023 / 11:56 PM IST, Published Date : November 8, 2023/11:27 pm IST

नई दिल्ली : Gurugram Volvo Bus Fire News:  दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में एक चलती हुई वॉल्वो बस में आग लग गई। आग लगने के बाद कुछ लोगों ने खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई। घटना में दो लोगों के मौत की पुष्टि हुई है। घटना में घायल लोगों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। ये बस गुरुग्राम से महोबा जा रही थी। शुरुआत में यह जानकारी आ रही थी कि बस की खिड़की से कूदकर 10-12 लोगों ने अपनी जान बचाई। उधर, सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन ने राहत कार्य शुरू किया। फंसे हुए लोगों को बस से निकाला गया है जबकि बस जलकर पूरी तरह खाक हो गई है। बस संख्या AR 01 K7707 आग का शिकार हो गई।

यह भी पढ़ें : Guru Rudra Kumar Convoy Attack: छग के मंत्री और कांग्रेस उम्मीदवार के काफिले पर पथराव, निकले थे प्रचार पर, देखें Video..

गुरुग्राम में यहां हुआ हादसा

Gurugram Volvo Bus Fire News:  आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। यह हादसा रात 9 बजे 32 माइलस्टोन बिल्डिंग के सामने हुआ है। बता दें कि वॉल्वो की टूरिस्ट बस अक्सर लोग रात के वक्त सफर करते हैं जिसमें कई स्लीपर बस भी होती है।

स्थिति काबू में- गुरुग्राम पुलिस

Gurugram Volvo Bus Fire News: गुरुग्राम पुलिस ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, “नेशनल हाईवे-48, गुरुग्राम में गूगल कंपनी के नजदीक एक बस में आग लगने की सूचना मिलते ही विकास_अरोड़ा_IPS, पुलिस आयुक्त, गुरुग्राम सहित गुरुग्राम पुलिस के अधिकारी, फायर ब्रिगेड व रेस्क्यू टीमें मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया। इस दुर्घटना में घायल पीड़ितों को हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है. स्थिति पूर्णतः काबू में है।”

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp