Tamannaah Bhatia Mahadev Satta Case

Mahadev Satta Case: फिल्म एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की बढ़ी मुश्किलें… ED ने महादेव बेटिंग एप मामले में कर रही पूछताछ

Mahadev Satta Case: फिल्म एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की बढ़ी मुश्किलें... ED ने महादेव बेटिंग एप मामले में कर रही पूछताछ

Edited By :   Modified Date:  October 17, 2024 / 08:20 PM IST, Published Date : October 17, 2024/8:19 pm IST

Mahadev Satta Case: गुवाहाटी। फिल्म एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों ‘आज की रात’ गाने के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। महादेव बेटिंग एप मामले में  तमन्ना भाटिया से गुवाहाटी में ED पूछताछ कर रही है। बता दें कि तमन्ना ने महादेव बेटिंग एप में IPL देखने के लिए प्रमोट किया था।

Read More: Dhoom 4: बड़े पर्दे पर फिर धमाल मचाने आ रही रणबीर-श्रद्धा की जोड़ी, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर 

रिपोर्ट के मुताबिक, तमन्ना भाटिया को ईडी ने महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप्लिकेशन पर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैचों को अवैध रूप से देखने को बढ़ावा देने के आरोप में तलब किया है। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ईडी ऑफिस अपनी माता के साथ पहुंची थी। बता दें कि, तमन्ना भाटिया से पहले यानी पिछले साल इस मामले में ईडी ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया था।

Read More: Richest Bollywood actress Top 10 List: ऐश्वर्या राय भारत की दूसरी सबसे अमीर बॉलीवुड ऐक्ट्रेस.. नंबर एक का नाम जानकर चौंक जायेंगे आप भी, 4600 करोड़ है नेटवर्थ

2023 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस घोटाले में 17 बॉलीवुड सितारे जांच के घेरे में हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है। बता दें महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप्लिकेशन के संस्थापक सौरभ चंद्राकर हैं। इस मामले में कपिल शर्मा को भी तलब किया गया था क्योंकि वो ऐप के संस्थापक सौरभ चंद्राकर द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp