बुडामेरु नदी के तटबंध की तीसरी दरार भरने का कार्य जल्द पूरा हो जाएगा: मुख्यमंत्री नायडू |

बुडामेरु नदी के तटबंध की तीसरी दरार भरने का कार्य जल्द पूरा हो जाएगा: मुख्यमंत्री नायडू

बुडामेरु नदी के तटबंध की तीसरी दरार भरने का कार्य जल्द पूरा हो जाएगा: मुख्यमंत्री नायडू

:   Modified Date:  September 7, 2024 / 04:31 PM IST, Published Date : September 7, 2024/4:31 pm IST

विजयवाड़ा, सात सितंबर (भाषा) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने शनिवार को कहा कि बुडामेरु नामक छोटी नदी के तटबंध की तीसरी दरार को भरने का काम जारी है और उन्होंने विश्वास जताया कि यह काम जल्द ही पूरा हो जाएगा।

नायडू ने एक आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘बुडामेरु की तीसरी दरार को बंद करने का काम महत्वपूर्ण चरण में है और यह जल्द पूरा हो जाएगा… पानी विजयवाड़ा में प्रवेश नहीं करेगा… रविवार शाम तक, बाढ़ का पानी सड़कों से पूरी तरह से निकल जाएगा।’

मुख्यमंत्री ने शनिवार को मंत्रियों, जिलाधिकारियों और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ ‘टेलीकांफ्रेंस’ कर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्यों की समीक्षा की और उन्हें लोगों की परेशानियों को ध्यान में रखते हुए विनायक चतुर्थी के दिन भी काम करने के निर्देश दिए।

राहत कार्य में तेजी लाने का निर्देश देते हुए नायडू ने कहा कि विजयवाड़ा के छठे खंड पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है, जहां से आवश्यक सामग्री वितरण में कमी की शिकायतें आ रही हैं।

उन्होंने अधिकारियों को बाढ़ पीड़ितों के घरों में हुए नुकसान का आकलन शीघ्र करने तथा यथाशीघ्र सफाई कार्य पूरा करने के भी निर्देश दिए।

भाषा योगेश सुरेश

सुरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)