MiG-29 Fighter Jet Crashes

MiG-29 Fighter Jet Crashes: हादसे का शिकार हुआ वायुसेना का विमान, धमाके के बाद लगी आग, ट्रेनिंग के दौरान हुआ क्रैश

MiG-29 Fighter Jet Crashes: हादसे का शिकार हुआ वायुसेना का विमान, धमाके के बाद लगी आग, ट्रेनिंग के दौरान हुआ क्रैश

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2024 / 07:40 AM IST, Published Date : September 3, 2024/7:40 am IST

बाड़मेर: MiG-29 Fighter Jet Crashes राजस्थान के बाड़ेर में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां सोमवार देर शाम एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही नगाणा थाना पुलिस और वायुसेना के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। राहत की बात ये है कि पायलट को किसी प्रकार का कोई नुकसा नहीं हुआ। घटना के बाद भारतीय वायुसेना ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

Read More: Aaj Ka Rashifal: शिवजी का जलाभिषेक से दूर होगी हर बाधा, चमक उठेगी इन राशि वालों की किस्मत, होगी पैसों की बंपर बारिश 

इंडियन एयर फ़ोर्स ने जारी किया बयान

MiG-29 Fighter Jet Crashes भारतीय वायुसेना की और से जारी एक बयान में कहा गया है कि हादसा बाड़मेर सेक्टर में नियमित रात्रि प्रशिक्षण मिशन के दौरान हुआ है, जब भारतीय वायुसेना के मिग-29 में गंभीर तकनीकी खराबी आ गई, जिसके कारण पायलट को विमान से बाहर निकलना पड़ा। पायलट सुरक्षित है और किसी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है। कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश दे दिए गए हैं।

Read More: 4 घंटे में बदलेगी इन राशियों की किस्मत, बुध गोचर करेंगे मालामाल, हर काम में मिलेगी कामयाबी 

आपको बता दें कि घटना सोमवार रात करीब 10 बजे की है। जहां एक फाइटर प्लेन रहवासी ढाणी से दूसर जाकर क्रैश हो गया। विमान के क्रैश होने के बाद तेज धमाके के साथ आग लग गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद बाड़मेर कलेक्टर निशांत जैन, एसपी नरेंद्र सिंह मीणा सहित जिले के प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। डिफेंस पीआरओ अजिताभ शर्मा ने बताया कि मिग-29 फाइटर प्लेन क्रैश हुआ है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो