फरीदाबाद : नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार |

फरीदाबाद : नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद : नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  August 23, 2024 / 06:04 PM IST, Published Date : August 23, 2024/6:04 pm IST

फरीदाबाद, 23 अगस्त (भाषा) राष्ट्रीय राजधानी से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में 15 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे दूसरे आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। जिला पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने मामले में पहले आरोपी को इस महीने के शुरुआत में गिरफ्तार किया था।

प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम अशोक (18) और वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि अशोक करीब सात महीने से आदर्श नगर थाना क्षेत्र में स्थित एक दूर के रिश्तेदार के मकान में अपने भाई के साथ रह रहा था।

प्रवक्ता ने बताया कि मकान के भूतल पर पानी का आरओ संयंत्र है जहां आरोपी भाई के साथ काम करता था और वहीं पर सोता था जबकि ऊपरी मंजिल पर रिश्तेदार अपने परिवार के साथ रहते हैं।

उन्होंने बताया कि तहरीर के मुताबिक आरोपी और उसके बड़े भाई ने जून महीने में लडक़ी के साथ अवैध संबंध बनाए। लड़की के परिजनों को जब घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने सात जून 2024 को पॉक्सो अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार थे और आठ अगस्त को पुलिस ने सह आरोपी और अशोक के भाई महाबीर को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार को अशोक को आईएमटी बल्लबगढ़ से गिरफ्तार किया। प्रवक्ता के मुताबिक पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

भाषा धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)