Idol of Rajinikanth

Idol of Rajinikanth: OMG… आज तक नहीं देखा होगा ‘अन्ना’ का ऐसा फैन, प्रशंसक ने बनाया साउथ के सुपरस्टार का मंदिर

Idol of Rajinikanth: OMG... आज तक नहीं देखा होगा 'अन्ना' का ऐसा फैन, प्रशंसक ने बनाया साउथ के सुपरस्टार का मंदिर

Edited By :   Modified Date:  November 2, 2023 / 09:56 AM IST, Published Date : November 2, 2023/9:49 am IST

Idol of Rajinikanth: दुनिया में कई ऐसे लोग है जो फिल्म सितारों के इस कदर दीवाने होते है, जो उनसे मिलने या एक झलक पाने के लिए हर काम करने को तैयार हो जाते हैं। वहीं, कई फैंस ऐसे होते हैं जो अपने फेवरेट एक्टर या एक्ट्रेस को इस कदर दिल में बिठा लेते हैं की उनके सामने और कोई भी फिल्मी सितारे न के बराबर होते हैं। ऐसा ही एक फैन मदुरै में देखने को मिला, जो न सिर्फ ‘एक्टिंग के गॉड’ यानि रजनीकांत को अभिनेता मानता है बल्कि उनके अन्ना की 250 किलो की मूर्ति भी स्थापित की है।

Read more: Happy Birthday Shah Rukh Khan: किंग खान के 58वें बर्थडे पर ‘मन्नत’ के बाहर फैन्स का उमड़ा सैलाब, खास अंदाज में शाहरुख ने किया शुक्रिया, देखें वीडियो 

दरअसल, तमिलनाडु के मदुरै में अभिनेता रजनीकांत के एक प्रशंसक ने उनके लिए एक मंदिर बनवाया और रजनीकांत की 250 किलो की मूर्ति स्थापित की है। रजनीकांत के प्रशंसक कार्तिक कहते हैं,”मैं रजनीकांत के अलावा किसी अन्य अभिनेता की फिल्में नहीं देखता। हमारे लिए, वह भगवान हैं इसलिए मैंने उनके लिए एक मंदिर बनाया। मुझे रजनीकांत पसंद हैं। हम अपने परिवार में पांच पीढ़ियों से रजनीकांत के प्रशंसक रहे हैं”।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें