Instagram Influencer Aanvi Kamdar Passed Away

Aanvi Kamdar Passed Away : मशहूर ट्रैवल इन्फ्लुएंसर की हुई मौत, रील बनाते वक्त गिरी थी 300 फीट गहरी खाई में

Aanvi Kamdar Passed Away : मुंबई से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर अन्वी कामदार की मौत हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2024 / 06:27 PM IST, Published Date : July 18, 2024/6:27 pm IST

मुंबई: Aanvi Kamdar Passed Away : महाराष्ट्र के मुंबई से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर अन्वी कामदार की मौत हो गई है। मुंबई के पास रायगढ़ में आने वाले एक झरने में गिरने से 26 वर्षीय अन्वी की मौत हुई। बताया जा रहा है कि, मुंबई की रहने वाली ट्रैवल इन्फ्लुएंसर अन्वी कामदार रायगढ़ में कुंभे झरने की सुंदरता के कैमरे में कैद करने में अन्वी हादसे का शिकार हुई। एक रील शूट करते समय अन्वी 300 फीट गहरी खाई में गिर गई, जिसमें उनकी मौत हो गई। अन्वी 16 जुलाई को अपने दोस्तों के साथ झरने की सैर पर निकली थी।

यह भी पढ़ें : Chandipura Virus: विक्राल हुआ चांदीपुरा वायरल, तेजी से बढ़ा ब्रेन अटैक का खतरा, इन लक्षणों को देखकर हो जाएं सतर्क 

दोस्तों के साथ घूमने गई थी अन्वी

Aanvi Kamdar Passed Away : अन्वी अपने दोस्तों के साथ रायगढ़ जिले के मानगांव तालुका में घूमने आई थी। अन्वी कुंभे झरने के पास एक छोटे से स्पाइक पर जाकर रील बनाने के लिए वहां गई और उनका पैर फिसल गया, इस दुर्घटना में अन्वी 300 फीट गहरी खाई में गिर गई। अन्वी के गिरते ही उसे बचाने के लिए टीम वहां पहुंच गई। दोपहर करीब 12.30 बजे रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ। अगले 15 मिनट में बचाव दल अन्वी तक पहुंच गया।

यह भी पढ़ें : Budhni and Vijaypur by-election: बुधनी और विजयपुर उपचुनाव के लिए प्रभारी और सह प्रभारी घोषित, इन्हें दी गई जिम्मेदारी 

इलाज के दौरान हुई मौत

Aanvi Kamdar Passed Away : बचाव दल ने जब अन्वी की सांसें जांचीं तो वह जीवित पाई गई। आवाज देने के बाद अन्वी धीमी आवाज में कुछ बोलने की कोशिश भी कर रही थी। इसके तुरंत बाद अन्वी को स्ट्रेचर पर बांध दिया गया। बचाव दल ने अन्वी को 120 मीटर की दूरी तक हाथ से उठाया। इसके बाद रस्सी की मदद से उसे 200 से 250 फीट ऊंची चट्टान से ऊपर लाया गया। इसके बाद अन्वी को मनगांव तालुका के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aanvi Kamdar – Travel & Lifestyle (@theglocaljournal)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp