17 वर्षीय लड़की से बलात्कार के आरोप में पूर्व विधायक गिरफ्तार, चार साल तक बार-बार करता रहा रेप |

17 वर्षीय लड़की से बलात्कार के आरोप में पूर्व विधायक गिरफ्तार, चार साल तक बार-बार करता रहा रेप

Ex-YSR Congress MLA arrested for raping minor girl : अधिकारी ने बताया कि 17 वर्षीय लड़की की शिकायत के बाद बृहस्पतिवार को कोडुमुरु के पूर्व विधायक सुधाकर (50) को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि लड़की ने पुलिस को ‘वीडियो साक्ष्य’ भी दिए।

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2024 / 05:14 PM IST, Published Date : July 5, 2024/4:30 pm IST

कुरनूल (आंध्र प्रदेश) : Ex-YSR Congress MLA arrested for raping minor girl आंध्र प्रदेश पुलिस ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक जे सुधाकर को एक नाबालिग लड़की के साथ चार साल से अधिक समय तक बार-बार बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि 17 वर्षीय लड़की की शिकायत के बाद बृहस्पतिवार को कोडुमुरु के पूर्व विधायक सुधाकर (50) को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि लड़की ने पुलिस को ‘वीडियो साक्ष्य’ भी दिए।

कुरनूल के अनुमंडल पुलिस अधिकारी विजय शेखर रेड्डी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘उन्होंने (सुधाकर ने) नाबालिग लड़की के साथ वर्ष 2019 से 2023 तक कई बार बलात्कार किया, जब वह उनके घर में सहायक के रूप में काम कर रही थी।’’

उन्होंने बताया कि पुलिस ने पूर्व विधायक को भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 376 और 506 तथा यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है। रेड्डी ने बताया कि विधायक को पुलिस हिरासत में लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, राज्य में तेदेपा के नेतृत्व वाली नयी सरकार के गठन से पहले लड़की के साथ छेड़छाड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया था, लेकिन तत्कालीन विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए कोई आगे नहीं आया।

नयी सरकार के गठन के बाद नाबालिग लड़की ने हिम्मत जुटाई और बृहस्पतिवार को सुधाकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई ।

संयोग से, लड़की और उसके माता-पिता कुरनूल शहर में सुधाकर के घर में घरेलू सहायक के तौर पर काम करते थे।

read more: BJP कार्यकर्ता की बिटिया के साथ खेलते MP के CM Mohan Yadav #cmmohanyadav #mpcmmohanyadav #mpnews

read more:  Psycho killer in Bareilly: झुमकों के शहर में साइको किलर की दहशत.. अब तक 10 महिलाओं को बना चुका शिकार, ऐसे दे रहा वारदात को अंजाम