Four martyrs including two officers in Rajouri

Rajouri Encounter News : राजौरी में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो अधिकारी समेत चार शहीद

Rajouri Encounter News : राजौरी जिले में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सेना के दो अध‍िकारी और दो जवान शहीद हो गए

Edited By :   Modified Date:  November 22, 2023 / 08:56 PM IST, Published Date : November 22, 2023/8:13 pm IST

जम्मू-कश्मीर : Rajouri Encounter News : जम्मू के राजौरी जिले में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सेना के दो अध‍िकारी और दो जवान शहीद हो गए हैं। सेना के जवानों को जंगल में आतंकियों की मौजूदगी की खुफिया सुचना मिली थी। इसके बाद सेना के विशेष बलों और पुलिस द्वारा संयुक्त अभियान शुरू करने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई थी।

यह भी पढ़ें : राजधानी के बेबीलॉन होटल में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी, दकमल की दो गाड़ियां मौजूद 

मेजर और जवान शहीद

Rajouri Encounter News : आंतकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के दो अध‍िकारी और दो जवान शहीद होने की भी खबर है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक अधिकारी 63 राष्ट्रीय राइफल्स से थे, घायलों को अस्पताल ले जाया गया। मुठभेड़ में एक आतंकी को भारतीय सेना ने मार गिराया है। इससे पहले दो आतंकियों के घेरे जाने की बात सामने आ रही थी।

भारतीय सेना की राष्ट्रीय राइफल,जम्मू-कश्मीर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने बाजीमाल में पूरे इलाके घेर रखा है। फिलहाल दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। सीमावर्ती जिले के कालाकोट उपमंडल के धरमसाल इलाके के बाजीमाल अपर में जम्मू कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बलों के संयुक्त अभियान के दौरान एक आतंकवादी भी मारा गया।

यह भी पढ़ें : Rajouri Encounter News : सेना के मेजर और जवान शहीद, घाटी में जारी है आतंकियों से मुठभेड़ 

सेना ने आतंकियों को घेरा

Rajouri Encounter News : जम्मू-कश्मीर के राजौरी के कालाकोट इलाके में चल रहे आतंकवाद विरोधी अभियान पर भारतीय सेना की व्हाइट नाइट कोर ने सोशल मीड‍िया मंच ‘एक्‍स’ पर कहा, “आतंकवादी घायल हो गए हैं और घिरे हुए हैं और ऑपरेशन जारी है।”

पुलिस सूत्रों ने पुष्टि की कि मुठभेड़ बुधवार सुबह से ही जारी थी, जिसमें पांच या छह भारी हथियारों से लैस आतंकवादी घने जंगलों में छिपे हुए थे। खबर लिखे जाने तक एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मारे गए आतंकवादी का शव जंगलों के अंदर पड़ा हुआ था और आतंकवादियों की ओर से जारी गोलीबारी के कारण उसे निकाला नहीं जा सका।

कालाकोट पाकिस्तानी आतंकियों का लैंडिंग क्षेत्र माना जाता है। यहां आतंकियों के सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर तलाशी शुरू कर दी। खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp