Elon Musk congratulated PM Modi

Elon Musk congratulated PM Modi: एलन मस्क ने भारत के प्रधानमंत्री को दी बधाई, जानें किस उपलब्धि पर पीएम मोदी के लिए किया पोस्ट?

Elon Musk congratulated PM Modi: एलन मस्क ने भारत के प्रधानमंत्री को दी बधाई, जानें किस उपलब्धि पर पीएम मोदी के लिए किया पोस्ट?

Edited By :   Modified Date:  July 20, 2024 / 11:36 AM IST, Published Date : July 20, 2024/11:36 am IST

नई दिल्ली: Elon Musk congratulated PM Modi पीएम नरेंद्र मोदी के नाम एक बार फिर से नया रिकॉर्ड दर्ज हुआ है। पीएम मोदी सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर दुनिया के लोकप्रिया नेता बन चुके हैं। पीएम मोदी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 10 करोड़ (100 मिलियन) फॉलोअर्स हो गए हैं। जो दुनिया भर में किसी भी नेता का अब इतना फॉलोअर्स नहीं है। पीएम मोदी के 100 मिलियन फॉलोअर्स होने के बाद अब उन्हें बधाईयां और शुभकामनाएं मिल रही है। इसी कड़ी में टेस्ला के सीईओ और इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ के मालिक एलन मस्क ने पीएम मोदी को बधाई दी है।

Read More: अमित शाह ने आतंकी नेटवर्क को ध्वस्त करने के लिए प्रवर्तन एजेंसियों के बीच बेहतर तालमेल पर जोर दिया 

Elon Musk congratulated PM Modi मस्क ने लिखा, ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विश्व में सर्वाधिक फॉलो किए जाने वाला नेता बनने पर बधाई!’ प्रधानमंत्री मोदी के ‘एक्स’ पर 10 करोड़ से अधिक फालोअर्स हैं। उन्होंने इसी हफ्ते की शुरुआत में यह मुकाम हासिल किया था।

Read More: BJP Vidhayak Dal Meeting: विधानसभा सत्र में विपक्ष का सामना करने साय सरकार की रणनीति तैयार.. विधायक दल की बैठक में गहन मंथन

‘एक्स’ पर अधिक फॉलोअर्स वाले अन्य नेताओं में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन (3.81 करोड़) और तुर्किये के राष्ट्रपति रेसप तैयप एर्दोगन (2.15 करोड़) शामिल हैं। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी के यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर भी क्रमश: 2.5 करोड़ और 9.1 करोड़ फॉलोअर्स हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp