चेन छीनने वाले गिरोह के आठ सदस्य दिल्ली और हरियाणा से गिफ्तार |

चेन छीनने वाले गिरोह के आठ सदस्य दिल्ली और हरियाणा से गिफ्तार

चेन छीनने वाले गिरोह के आठ सदस्य दिल्ली और हरियाणा से गिफ्तार

:   Modified Date:  September 13, 2024 / 06:33 PM IST, Published Date : September 13, 2024/6:33 pm IST

नयी दिल्ली, 13 सितंबर (भाषा) चेन छीनने वाले गिरोह के आठ सदस्यों को बृहस्पतिवार को दिल्ली और हरियाणा से गिरफ्तार किया गया। इनमें चार महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को राष्ट्रीय राजधानी के द्वारका से गिरफ्तार किया, जबकि तीन अन्य को हरियाणा पुलिस ने झज्जर से गिरफ्तार किया है।

एक अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से सोने की तीन चेन बरामद की गई हैं।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकार के अनुसार पांच सितंबर को ईसापुर और ढांसा गांव में दादा बुद्ध मंदिर में वार्षिकोत्सव पर आयोजित मेले में शामिल कुछ महिलाओं ने अपनी सोने की चेन छीने जाने की सूचना दी थी।

अधिकारी ने बताया कि महिलाओं की शिकायत के आधार पर तीन अलग-अलग मामले दर्ज किये गये। उन्होंने बताया कि पुलिस दल गठित किये गये और घटनास्थल एवं मार्ग के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई।

अधिकारी ने बताया कि चार महिलाएं संदिग्ध स्थित में घूमती और एक कार में सवार होती दिखी। कार को स्कूटर पर सवार एक व्यक्ति रास्ता दिखा रहा था।

पुलिस ने बताया कि रोशनी (30) नामक एक महिला को पकड़ा गया, जिसने तीन अन्य रति राम (52), पूजा (20) और सुनीता (37) के नाम बताए।

पुलिस ने बताया कि तीनों महिलाओं को मुख्य साजिशकर्ता रति राम के घर से पकड़ा गया, जो वहां से फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि बाद में रति राम को उसके ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया गया और वह चोरी, शराब तथा हत्या के प्रयास के 12 मामलों में शामिल पाया गया है।

भाषा योगेश शुभम पवनेश

पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)