Today News Live Update 15 October
LIVE NOW

Today News Live Update 15 October: राजधानी दिल्ली में फिर कांपी धरती, कई शहरों में महसूस हुए भूकंप के झटके

Today News Live Update 15 October: कांग्रेस की पहली सूची जारी होते ही सासंद सरोज पांडे ने कांग्रेस पर लगाए ये आरोप

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2023 / 07:33 PM IST, Published Date : October 15, 2023/7:53 am IST

Today News Live Update 15 October: दिल्ली-एनसीआर रविवार को भूकंप के झटके महसूस किए गए। भूकंप के झटके उत्तर भारत के कई शहरों में भी महसूस किए गए। 4.0 तीव्रता वाले भूकंप का केंद्र हरियाणा के फरीदाबाद से 13 किमी दूर था। भूकंप का अहसास होते ही लोग अपने घरों से बाहर निकल गए। ऑफिस और मॉल के बाहर भी लोगों की भीड़ देखने को मिली

 

कांग्रेस ने आज विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। पार्टी ने अपने पहली सूची में 30 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। इस सूची में सीएम भूपेश बघेल सहित कई मंत्रियों का नाम शामिल है। इसके बाद राज्यसभा सांसद और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पांडेय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर   कहा है कि भाजपा पर आरोप लगाने वाली कांग्रेस पार्टी को पहले अपने गिरेबान पर झांककर देख लेना चाहिए। हमने 43 चेहरे को मौका दिया, सभी ऊर्जा से भरे हुए हैं। कांग्रेस के सभी प्रत्याशियों पर कोई न कोई आरोप है।

 

Today News Live Update 15 October: मध्य प्रदेश चुनाव के लिए अब कांग्रेस के उम्मीदवारों का आज इंतजार खत्म हुआ। आज कांग्रेस की पहली सूची जारी हो गई। पहली सूची में 144 नामों पर मुहर लगी।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp