All School Closed: इस जिलें के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश, इस वजह से जारी हुआ आदेश | All School Closed

All School Closed: इस जिलें के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश, इस वजह से जारी हुआ आदेश

All School Closed: इस जिलें के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश, इस वजह से जारी हुआ आदेश

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2024 / 10:06 PM IST, Published Date : June 27, 2024/10:06 pm IST

नई दिल्ली: All School Closed देश के कई राज्यों में मानसून ने दस्तक दे दी है। कई राज्यों में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है। वहीं कई हिस्सों में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। जिसके चलते जन जीवन अस्त व्यस्त हो गए है। वहीं मौसम में बदलाव को देखते हुए कर्नाटक के दक्षिण कन्नड जिले में स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार, इस जिले में तीन दिनों तक सभी स्कूल बंद रहेंगे। यह संबंध में दक्षिण कन्नड़ के डिप्टी कमिश्नर मुल्लाई मुहीलान ने गुरुवार को आदेश भी जारी किया है।

Read More: Story of Criminal Mother : हैवान बनी मां..! 2 मासूम बच्चों को नदी में डुबोकर उतारा मौत के घाट, 1 बच्चा लापता, जानें आखिर क्यों किया ऐसा.. 

जिले के सभी स्कूल और आंगनबाड़ी रहेंगे बंद

All School Closed प्रशासन का आदेश प्राइवेट और शासकीय स्कूलों के साथ जिले के आंगनवाड़ियों पर भी लागू होगा। 28 जून से 30 जून तक विद्यालयों में कक्षाओं का संचालन नहीं किया जाएगा। इसके अलावा बारिश को लेकर मछुवारों के लिए एडवाइजरी भी जारी की है। आमजन को नदी के किनारों और समुद्री इलाकों के निकट न जाने की सलाह दी गई है।

Read More: India vs England Semifinal: भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल आज, भारतीय खिलाड़ियों को समर्थन देने कलाकार ने बनाई अब तक की सबसे अनोखी पेंटिंग 

जनता के लिए एडवाइजरी जारी

डिप्टी कमिश्नर ने आम आदमी को किसी भी प्राकृतिक आपदा की सूचना संबंधित जानकारी अधिकारियों को देने की सलाह दी है। मानसून की शुरुआत में भारी वर्षा को लेकर प्रशासन द्वारा अन्य एहतियाती कदम भी उठाए गए हैं। भूस्खलन संदेवनशील क्षेत्रों की पहचान कर खतरे को कम करने के लिए उपाय भी लागू किए गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp