Drugs worth Rs 3.50 crore were being smuggled by hiding them in toys

Drugs Seized In Ahmedabad : खिलौनों में छिपाकर की जा रही थी 3.50 करोड़ रुपए की ड्रग्स की तस्करी, क्राइम ब्रांच ने ऐसे किया जब्त

Drugs Seized In Ahmedabad : अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने एक विदेशी पोस्ट ऑफिस से आएं एक पार्सल को जब्त किया है

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2024 / 07:13 AM IST, Published Date : June 23, 2024/7:13 am IST

अहमदाबाद : Drugs Seized In Ahmedabad : अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए मेरिका के एक विदेशी पोस्ट ऑफिस से आएं एक पार्सल को पुलिस ने जब्त किया है। इस पार्सल से पुलिस ने 3.50 करोड़ रुपए का हाईब्रिड गांजा और लिक्विड फॉर्म में ड्रग्स जब्त किया है। इन पार्सलों को डायपर और साड़ियो के साथ छिपाया गया था।

इसकी जब पुलिस ने तलाशी ली तो सब भेद खुल गया. कनाडा और अमेरिका से 58 पार्सल आएं हुए थे। बता दें कि गुजरात के अहमदाबाद स्थित फॉरेन पोस्ट ऑफिस में पहले भी डार्क वेब से ऑर्डर हुआ हाइब्रिड ड्रग्स पकड़ा गया था।.जिसमें खिलौनों के बीच में से हाइब्रिड ड्रग्स जब्त किया गया था।

यह भी पढ़ें : CG TET Exam 2024 : छत्तीसगढ़ में टीईटी और पीपीटी की परीक्षा आज, 4 लाख से भी ज्यादा अभ्यर्थी होंगे शामिल 

पहले भी की जा चुकी है गिरफ्तारी

Drugs Seized In Ahmedabad :  अमेरिका का यह कूरियर हाइब्रिड गांजा और तरल दवाओं वाला शिपमेंट पिछले साल भी पकड़ा गया था। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच को इस अवैध खेप की जानकारी पहले ही मिल चुकी थी। इसकी डिलीवरी को रोकने के लिए एयरपोर्ट पर ही क्राइम ब्रांच की टीम ने पार्सल को जब्त कर लिया।

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के मुताबिक, अबतक किसी ने भी संबंधित ड्रग्स को क्लेम करने की कोशिश नहीं की है। ऐसा इसलिए क्योंकि ये पार्सल डार्क वेब के जरिए किसी फेक पते पर मंगवाए जाते हैं। यह ड्रग्स मंगानेवाले के पास पहुंचने से पहले पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए इस जब्त कर लिया। बताया जा रहा है की, अब तक इसे लेने के लिए कोई नहीं पहुंचा है। इस मामले में क्राइम ब्रांच आगे की जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp