ऑटो रिक्शा में युवती से बलात्कार का प्रयास करने वाला चालक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार |

ऑटो रिक्शा में युवती से बलात्कार का प्रयास करने वाला चालक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार

ऑटो रिक्शा में युवती से बलात्कार का प्रयास करने वाला चालक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार

:   Modified Date:  August 24, 2024 / 10:52 AM IST, Published Date : August 24, 2024/10:52 am IST

नोएडा (उप्र), 24 अगस्त (भाषा) नोएडा की फेज-2 थाना पुलिस ने एक ऑटो रिक्शा में एक युवती के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास करने वाले बदमाश को शनिवार सुबह एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा चलायी गोली उसके पैर में लगी है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से घटना में इस्तेमाल ऑटो रिक्शा और अवैध हथियार बरामद किया गया है। उस पर पहले भी बलात्कार, छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं में सात मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस उपायुक्त (द्वितीय जोन) शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि 21 अगस्त को एक व्यक्ति ने थाना फेज-2 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 16 अगस्त को उसकी बहन सूरजपुर से भंगेल के भट्ठा कालोनी स्थित अपने घर ऑटो रिक्शा में लौट रही थी तभी ऑटो रिक्शा चालक ने सेक्टर-88 के पास उसकी बहन से कहा कि ऑटो में सीएनजी खत्म हो गई है।

शिकायत में कहा गया है कि ऑटो रिक्शा चालक सीएनजी डलवाने के बहाने उसकी बहन को सुनसान जगह पर ले गया। वहां पर उसने उसके साथ ऑटो रिक्शा में अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी तथा उससे बलात्कार करने का प्रयास किया।

इस बीच, युवती की चीख-पुकार सुनकर वहां से गुजर रहे लोग इकट्ठा हो गए और लोगों को आता देख ऑटो चालक युवती को ऑटो रिक्शा से धक्का देकर मौके से फरार हो गया।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने एक विशेष दल गठित किया तथा ऑटो रिक्शा चालक की तलाश शुरू की गई। उन्होंने बताया कि शनिवार तड़के एक सूचना के आधार पर पुलिस ने एक ऑटो रिक्शा को रोकने का प्रयास किया और जब ऑटो चालक नहीं रुका तो पुलिस ने उसका पीछा किया। इसके बाद आरोपी ने पुलिस दल पर गोली चलायी।

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई जो आरोपी के पैर में लगी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान 26 वर्षीय कुलदीप उर्फ सोनू के रूप में की गयी है और वह कन्नौज का रहने वाला है।

भाषा सं. गोला

गोला

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)