40 girls arrested for 'Dirty game' in the pub

पब में चल रहा था ‘गंदा खेल’, पुलिस ने मारी रेड तो मची अफरा-तफरी; 40 युवतियों समेत 100 से अधिक गिरफ्तार

40 girls arrested for 'Dirty game' in the pub: पुलिस ने बताया कि बीती रात रोड नंबर 3 पर एक पब में छापा मारा गया। जहां से 100 पुरुषों और 40 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया। पब में वे गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल थीं।

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2024 / 06:04 PM IST, Published Date : October 20, 2024/5:57 pm IST

हैदराबाद: 40 girls arrested for ‘Dirty game’ in the pub हैदराबाद के पॉश बंजारा हिल्स इलाके में एक पब से 40 महिलाओं समेत करीब 140 लोगों को अरेस्ट किया गया है। TOS पब के बारे में पुलिस को संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने छापा मारा और पब को सील कर दिया। पुलिस ने करीब 20 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है जिनमें से आधी महिलाएं हैं।

पुलिस ने बताया कि बीती रात रोड नंबर 3 पर एक पब में छापा मारा गया। जहां से 100 पुरुषों और 40 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया। पब में वे गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल थीं। पब को सील कर दिया गया है। एसीपी ने कहा, कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। इसके अलावा पब के मालिक, बाउंसर्स, डीजे ऑपरेटर और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

अश्लील डांस से सजती थी महफिल

पुलिस ने बताया कि धारा 420, 290 और 294 के तहत भी केस दर्ज किया गया है। उनपर अश्लील गाने बजाने और अश्लील हरकत करने का आरोप है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस पब में अलग-अलग राज्यों की लड़कियों को रखा जाता था और पुरुष ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए उनसे अश्लील डांस करवाया जाता था। यही करके पब के मालिक बड़ा मुनाफा कमाते थे।

रिपोर्ट में कहा गया कि पब में अवैध गतिविधियों के चलते छापेमारी की गई। बीते महीने इसी तरह के मामले में पुलिस ने तेलंगाना की राजधानी में एक पब में छापा मारा था। इसमें जुबली हिल्स इलाके के बेबीलोन और शेरलिंगमपल्ली का कोरम क्लब शामिल था।

read more;  मांडविया सोमवार को असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों के लिए ‘ईश्रम-वन स्टॉप सॉल्यूशन’ की शुरुआत करेंगे

read more:  एशियाई क्रॉस कंट्री में भारतीय खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन