Hemant Soren Oath: JMM नेता हेमंत सोरेन के CM पद की शपथ लेने पर उपमुख्यमंत्री का बड़ा बयान, बोले- देश में लालू प्रसाद जैसे कई लोग हैं, इसमें नया क्या..? | Deputy CM Samrat Choudhary on CM Hemant Soren

Hemant Soren Oath: JMM नेता हेमंत सोरेन के CM पद की शपथ लेने पर उपमुख्यमंत्री का बड़ा बयान, बोले- देश में लालू प्रसाद जैसे कई लोग हैं, इसमें नया क्या..?

Deputy CM Samrat Choudhary on CM Hemant Soren: JMM नेता हेमंत सोरेन के CM पद की शपथ लेने पर उपमुख्यमंत्री का बड़ा बयान

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2024 / 05:22 PM IST, Published Date : July 4, 2024/5:22 pm IST

Deputy CM Samrat Choudhary on CM Hemant Soren : पटना। झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रांची के राजभवन में झारखंड के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। राज्यपाल सी.पी. राधाकृष्णन ने उन्हें पद की शपथ दिलाई। वहीं सीएम हेमंत सोरेन के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है।

Read more: Hemant Soren sworn: हेमंत सोरेन फिर बने झारखंड के मुख्यमंत्री, राजभवन में राज्यपाल ने दिलाई शपथ 

बता दें कि JMM नेता हेमंत सोरेन के झारखंड के मुख्यमंत्री पद की शपथ लिए जाने पर उपमुख्यमंत्री सम्राट ने कहा कि उनके परिवार की पार्टी है, कभी वे मुख्यमंत्री बने, कभी उनकी पत्नी बने, पिताजी बने उससे फर्क क्या पड़ता है। झारखंड मुक्ति मोर्चा(JMM) एक प्राइवेट लिमिटेड पार्टी है। इस देश में लालू प्रसाद जैसे कई लोग हैं, इसमें नया क्या है।

 

Read more: Dhirendra Shastri Birthday: धीरेंद्र शास्त्री के जन्मदिन पर उमड़ा लाखों भक्तों का हुजूम, बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था, अपील का नहीं हुआ असर 

Deputy CM Samrat Choudhary on CM Hemant Soren: बता दें कि चंपई सोरेन ने बीते दिन बुधवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था और धनशोधन के एक मामले में जमानत पर रिहा हुए हेमंत सोरेन ने सरकार बनाने का दावा पेश किया था। झामुमो नीत गठबंधन के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को राजभवन में राज्यपाल राधाकृष्णन से मुलाकात की थी। हेमंत सोरेन की अगुवाई में गए शिष्टमंडल में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल नेता सत्यानंद भोक्ता तथा विधायक विनोद सिंह शामिल रहे। हेमंत सोरेन की पत्नी और गांडेय से विधायक कल्पना सोरेन भी शिष्टमंडल में शामिल थीं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp