दिल्ली : नारायणा में कार शोरूम में गोलीबारी के आरोप में दो और शूटर गिरफ्तार |

दिल्ली : नारायणा में कार शोरूम में गोलीबारी के आरोप में दो और शूटर गिरफ्तार

दिल्ली : नारायणा में कार शोरूम में गोलीबारी के आरोप में दो और शूटर गिरफ्तार

:   Modified Date:  October 4, 2024 / 11:54 AM IST, Published Date : October 4, 2024/11:54 am IST

नयी दिल्ली, चार अक्टूबर (भाषा) दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि उसने नारायणा इलाके में लग्जरी कार के शोरूम में गोलीबारी करने के आरोप में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। कहा जा रहा है कि यूरोप में रहने वाले भारतीय मूल के एक गैंगस्टर के कहने पर कथित रूप से गोलीबारी की गई थी।

एक अधिकारी ने बताया कि विशेष प्रकोष्ठ की दक्षिण-पश्चिमी रेंज की एक टीम ने बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से आशीष उर्फ ​​भोली और अमित काला को गिरफ्तार किया, जिनकी उम्र 20 साल के आसपास है।

पुलिस ने इससे पहले अरमान और अंतरराष्ट्रीय किक-बॉक्सिंग खिलाड़ी दीपक को इस वारदात में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

अरमान को बृहस्पतिवार को बाहरी दिल्ली के माजरा डबास में दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ की एक अन्य टीम ने मुठभेड़ के बाद पकड़ा था। इस दौरान अरमान के पैर में गोली लगी थी।

एक दिन पहले, स्वर्ण पदक विजेता दीपक को अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया था।

अधिकारी ने बताया कि आशीष, अमित काला और अरमान खान नारायणा के कार शोरूम में घुसे और जबरन वसूली के लिए काफी देर तक गोलीबारी की, जबकि दीपक बाहर खड़ा रहा।

अमित काला और दीपक हरियाणा के रोहतक के हैं, जबकि अरमान खान और आशीष चरखी दादरी के हैं।

अधिकारी ने बताया कि चारों स्पेन और पुर्तगाल में बैठे हिमांशु भाऊ के इशारे पर काम कर रहे थे।

तीन लोगों ने 27 सितंबर को कार शोरूम के अंदर गोलीबारी की और उसके मालिक को बंदूक दिखा कर डराया। जाने से पहले उन्होंने एक पन्ना फेंका, जिस पर हिमांशु भाऊ लिखा था। शूटरों ने मालिक से पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी।

रोहतक के रहने वाले 21 वर्षीय भाऊ पर दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में हत्या, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली, धमकी और शस्त्र अधिनियम के तहत 50 से अधिक मामले दर्ज हैं।

दिल्ली में जबरन वसूली का गिरोह संचालित करने के आरोप में उस पर मकोका (महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम) के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

भाषा खारी मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)